Home / Haryana / झज्जर में पीटीआई टीचर का समर्थन करने पंहुचे अशोक तंवर,कांग्रेस पर जमकर बरसे

झज्जर में पीटीआई टीचर का समर्थन करने पंहुचे अशोक तंवर,कांग्रेस पर जमकर बरसे

झज्जर (सुमित कुमार) । कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है । तंवर ने पूर्व सीएम हुड्डा सहित तमाम बड़े नेताओं को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि जो कांग्रेस पहले थी वह कांग्रेस साहब नहीं रही..कांग्रेस में अब ऐसे नेता बचे हैं जो कांग्रेस को केवल खत्म करने में जुटे हुए हैं। अशोक तंवर गुरुवार को झज्जर में पीटीआई टीचर के समर्थन में पहुंचे थे।

Advertisements

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार पीटीआई टीचर के साथ जो व्यवहार कर रही है वह दुर्भाग्यपूर्ण है सरकार को इनकी मांग माननी चाहिए। इस दौरान तवर ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस में अपने 25 साल दिए हैं लेकिन कांग्रेस ने उन्हें धोखा दिया है, लेकिन अच्छा हुआ जो उन्होंने मुझे पहले ही डूबने वाले जहाज से नीचे उतार दिया , क्योंकि कांग्रेस का जहाज डूबता जा रहा है.. तंवर ने कहा कि फिलहाल जो लोग कांग्रेस में अलग-अलग राज्यों में अपने आप को बड़ा नेता मानते हैं वह कांग्रेस को खत्म करने में लगे हुए हैं ..उन्होंने हरियाणा कांग्रेस के बड़े नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम लिए बगैर कहा कि प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता भी जेल में जाने के डर से विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रहे हैं ..वह खुद ही बीजेपी के साथ सांठगांठ करके आगे बढ़ रहे हैं… तंवर ने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश की तरह राजस्थान सरकार भी जाने वाली है बस और कुछ दिन की मेहमान है …

इस दौरान अशोक तवर ने बरोदा चुनाव में किस पार्टी को समर्थन करने के सवाल पर कहा कि उनका विश्वास सभी पार्टियों से उठ चुका है फिर भी अगर कोई अच्छा उम्मीदवार मैदान में आता है तो वह उनके कार्यकर्ता उसका समर्थन करेंगे… तंवर ने राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि अच्छी बात है राम मंदिर बनने जा रहा है धर्म की आड़ में इस मुद्दे पर केवल राजनीति होती थी अब कम से कम राम मंदिर पर राजनीति तो खत्म हो जाएगी… हालांकि उन्होंने सरकार को अवगत कराते हुए यह भी कहा कि ग्रामीण लेवल पर बने मंदिरों की तरफ भी सरकार ध्यान आकर्षित करें क्योंकि गांव में बहुत सारे मंदिर बंद होने की कगार पर हैं जिनका निर्माण भी सरकार को कराना चाहिए । तंवर ने नई पार्टी के सवाल पर कहा कि सभी पार्टियों में बहुत से नेता अपनी पार्टियों से परेशान हैं..मजबूरी वंश वह वहां डटे हुए हैं जल्दी अपने कार्यकर्ताओं वह अन्य पार्टियों परेशान नेताओं से बातचीत करके फैसला लिया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ramkumar kashyam

हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को दूर करना,पहली प्राथमिकता- रामकुमार कश्यप

करनाल (पंकज कम्बोज) : इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में जन …

error: Content is protected !!