Breaking News
Home / Dharma | Religious / मां जगदंबा सभी के जीवन में सुख, शांति का संचार करें, पीएम मोदी-शाह समेत तमाम नेताओं ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

मां जगदंबा सभी के जीवन में सुख, शांति का संचार करें, पीएम मोदी-शाह समेत तमाम नेताओं ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

मां दुर्गा की उपासना का महापर्व शारदीय नवरात्र (Shardiya Navratri) आज से शुरू हो रहा है. शारदीय नवरात्रि आश्विन माह की शुक्ल प्रतिपदा से लेकर विजयदशमी के दिन तक चलती है, जिसे महानवरात्रि भी कहा जाता है. आज मां के पहले स्वरूप शैलपुत्री की विधि-विधान के साथ पूजा होगी. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रि के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisements

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाई. जगत जननी मां जगदंबा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें. जय माता दी!

 

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “ॐ देवी शैलपुत्र्यै नमः॥ नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री को प्रणाम. उनके आशीर्वाद से, हमारा ग्रह सुरक्षित, स्वस्थ और समृद्ध हो सकता है. उनके आशीर्वाद से हमें गरीबों के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाने की शक्ति मिलती है.”

 

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके कहा, “‘नवरात्र’ तप, साधना और शक्ति उपासना का प्रतीक है. नवरात्रि के महापर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. मां भगवती सभी पर अपनी कृपा व आशीर्वाद बनाए रखें. जय माता दी!”

 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “आप सभी को एवं आपके पूरे परिवार को शारदीय नवरात्रि के पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. या देवी सर्वभूतेषु शैलपुत्री रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै, नमस्तस्यै, नमस्तस्यै नमो नम:। जय माता दी!”

समस्त देशवासियों को नवरात्रि के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। मां दुर्गा से प्रार्थना है कि सबका कल्याण हो और सभी के जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि आए।

 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “शक्ति की आराधना के पावन पर्व ‘शारदीय नवरात्रि’ की समस्त भक्तों को शुभकामनाएं. मां भगवती के आशीष से विश्व में सकारात्मक ऊर्जा और नवीन शक्ति का संचार हो. समता, बंधुत्व और समरसता की भावना का विकास हो, लोक कल्याण का पथ प्रशस्त हो. मां की कृपा समस्त जगत को प्राप्त हो. जय माता दी.”

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

Video : हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने गए आप सांसद संजय सिंह पर फेंकी स्याही

हाथरस(उमंग श्योराण): हाथरस पीड़िता के परिवार से सोमवार को मुलाकात करने गए आम आदमी पार्टी के …

error: Content is protected !!