Breaking News
Home / Crime / Video : इन 2 युवतियों का कारनामा देख भूल जाएंगे फिल्म ‘Special 26’ अंदाज ऐसा कि हरियाणा पुलिस भी हैरत में पड़ गई

Video : इन 2 युवतियों का कारनामा देख भूल जाएंगे फिल्म ‘Special 26’ अंदाज ऐसा कि हरियाणा पुलिस भी हैरत में पड़ गई

जींद (रोहताश भोला)। आपने अक्षय कुमार की ‘Special 26’ फिल्म तो देखी ही होगी, जिसमें वह फर्जी CBI अफसर बनकर छापा मारते हैं। ऐसा ही फिल्मी अंदाज वाला मामला रियल लाइफ में हरियाणा में सामने आया है, जहां दो युवतियों ने फेक इनकम टैक्स अधिकारी बन नकली रेड डालने के लिए एक ज्वेलर्स पर पहुंची थीं।

Advertisements

 

दरअसल ,जींद के मेन बाजार में स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर दो युवतियां फिल्मी अंदाज में नकली इनकम टैक्स ऑफिसर बन कर पहुंची और दुकानदार को यह कहकर कि इनकम टैक्स विभाग में आप के खिलाफ शिकायत है और दुकान में जो हिसाब किताब से जुड़े हुए कागजात मांगने पर दुकानदार ने कागज दिखा दिए वही दोनों युवतियों ने दुकानदार पर 1 लाख 35 हजार इनकम टैक्स जुर्माना व 13 गहने जो लाखों रुपए के थे देने की बात कही जिस पर दुकानदार ने आपत्ति जताई आपत्ति जताए जाने के बाद दोनों युवतियों और दुकानदार में तू तू मैं मैं हो गई जिसके चलते आस-पड़ोस के दुकानदार भी इकट्ठा हो गए। काफी हंगामा होने के बाद बात पुलिस तक पहुंच गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों को पुलिस थाने बुला लिया और जब दोनों युवतियों के पहचान पत्र देखें तो वह फर्जी मिले फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ज्वेलर्स रवि का कहना है कि दो युवतियां उसकी दुकान पर पहुंची और अपने आप को इनकम टैक्स अधिकारी बताया और कहा कि उसके खिलाफ शिकायत है और वे सर्च वारंट लेकर आई है दुकान का हिसाब किताब संबंधी कागजात मांगे तो युवतियों ने उससे 1 लाख 35 हजार और 13 गहने जो कीमती थे देने की बात कही जिस पर उसने पैसे व गहने देने से मना कर दिया जिसके चलते उन युवतियों से कहासुनी हो गई और आसपास के दुकानदार इकट्ठा हो गए ओर पुलिस को शिकायत दी।

Advertisements

वही डीएसपी रोहतास ढुल ने बताया कि उन्हें दो युवतियों के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई है जो नकली इनकम टैक्स ऑफिसर बन कर आई है युवतियों से पहचान पत्र मांगे गए हैं जिनकी जांच पड़ताल की जा रही है जांच होने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई कर दी जाएगी उन्होंने बताया कि एक युवती जींद से है और दूसरी दिल्ली से पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है ।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

toahana-bijlai

बिजली विभाग के खिलाफ धरना दे रहे किसानों को मनाने पहुंचे टोहाना एसडीएम,किसान बोले – नहीं मिला ठोस आश्वासन, धरना रहेगा जारी

टोहाना (नवल सिंह) । जिला फतेहाबाद टोहाना की जाखल में बिजली विभाग द्वारा की जा …

error: Content is protected !!