Home / Chandigarh / आखिर क्यों एक मां ने 2 माह की बच्ची को जमीन पर लिटा दिया, रुला देगी यह वीडियो

आखिर क्यों एक मां ने 2 माह की बच्ची को जमीन पर लिटा दिया, रुला देगी यह वीडियो

चंडीगढ़ पीजीआई से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर लोग भावुक हो गए। पीजीआई गेट पर दो माह की एक मासूम जमीन पर पड़ी हुई है। बच्ची के पास कोरोना मरीज भी खड़े हैं। उसकी मां कहती है कि वह सूद भवन नहीं जाएगी। वहां न तो दूध की व्यवस्था है और न ही अच्छे खाने की। वहां मरने से अच्छा मेरी बेटी यहीं मर जाए। पीजीआई के डॉक्टर उसे मनाने की कोशिश करते है लेकिन महिला मानने को तैयार नहीं होती है।

Advertisements

दरअसल,नई डिस्चार्ज पॉलिसी के मुताबिक, पीजीआई से गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे सात कोरोना पॉजिटिव मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। सभी को सेक्टर-22 स्थित सूद भवन में शिफ्ट किया जाना था लेकिन सेक्टर-25 निवासी 2 माह की कोरोना पॉजिटिव बच्ची की मां ने सूद भवन जाने से इंकार कर दिया। महिला ने कहा कि मेरी दो माह की बेटी है। मुझे फोन पर किसी ने बताया है कि प्रशासन की ओर से धर्मशाला में न बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था की गई है और न मरीजों को अच्छा खाना मिल रहा है।

धर्मशाला में जिन लोगों को क्वारंटीन किया गया है, सब परेशान हैं। काफी देर तक डॉक्टर व महिला के बीच बहस होती रही। उसके बाद महिला ने बच्ची को जमीन पर रख दिया। करीब 10 मिनट तक बच्ची जमीन पर पड़ी रही। इस बीच डॉक्टरों ने महिला को समझाया और उसे भरोसा दिलाया कि धर्मशाला में मरीजों के लिए सभी व्यवस्थाएं की गई हैं। फिर भी जब महिला नहीं मानी तो उसे उसकी बच्ची के साथ पीजीआई के डॉक्टर फिर से नेहरू एक्सटेंशन सेंटर में वापिस ले गए और बच्ची को भर्ती कर लिया।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

punjab-cm-amrinder-singh

कृषि अध्यादेश मामला : किसानों को CM अमरिंदर की दो टूक, कहा – विरोध करना है तो दिल्ली जाकर करें, हम किसानों के साथ है

चंडीगढ़। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अध्यक्षता में पंजाब कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल वीपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!