Home / National / एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को ट्विटर पर रेप की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान किसी फैन ने मीरा से जूनियर एनटीआर के बारे में सवाल पूछा, मीरा ने जवाब में कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं हैं। इतनी सी बात पर जूनियर एनटीआर के फैन्स नाराज हो गए और ट्विटर पर मीरा चोपड़ा को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे और साथ ही एक्ट्रेस का रेप करने की तक की धमकी भी दी। इस दौरान जूनियर एनटीआर के फैन्स ने एक्ट्रेस के माता-पिता को कोरोना से मरने की बात भी कही और साथ ही मीरा को पोर्न स्टार बताया।

Advertisements

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ट्रोलर्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और साथ ही जूनियर एनटीआर का ध्यान भी इसकी ओर खिंचा। उन्होंने एक्टर को टैग करते हुए लिखा, “मुझे नहीं पता था कि मुझे बिच या पोर्नस्टार कहा जाएगा, बस केवल इस बात पर की मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू को पसंद करती हूं और आपके फैन्स मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बाते बोल रहे हैं। क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करेंगे.”

मीरा चोपड़ा ने आगे लिखा, “मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना जुर्म होता है। मैं लड़कियों से यह चिल्ला कर कहना चाहती हूं कि अगर आप जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं तो आपका रेप हो सकता है, हत्या हो सकती है, गैंग रेप और आपके पैरेंट्स की हत्या हो सकती है, उनके फैन्स के ट्वीट के अनुसार. वह अपने आइडल के नाम को बुरी तरह से खराब कर रहे हैं.” मीरा चोपड़ा ने इस बात की शिकायत हैदराबाद पुलिस से भी की है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

chandigrah corona breaking

देश में कोविड-19 के मामले 46 लाख से पार

देश में कोविड-19 के 97,570 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कुल संक्रमितों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!