Home / Chandigarh / अभिनेत्री कंगना पहुंची चंडीगढ़, बोलीं – इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई असुरक्षित

अभिनेत्री कंगना पहुंची चंडीगढ़, बोलीं – इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई असुरक्षित

मोहाली। अभिनेत्री कंगना रनौत लगभग 5 दिन मुंबई में बिताने के बाद मनाली के लिए रवाना हो गई हैं। कंगना रनौत आज सुबह मुंबई से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थी। कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल और उनके एक सहयोगी के साथ मनाली के लिए रवाना हो चुकी हैं।

Advertisements

 

जिस तरह से उनके लिए आते वक्त सुरक्षा का इंतजाम किया गया था, वैसा ही इंतजाम एयरपोर्ट पर एक बार फिर से नजर आया है। इसके अलावा कंगना के साथ अपनी Y सिक्यॉरिटी व्यवस्था अलग से है, जो उन्हें सरकार की तरफ से प्रदान की गई है।

 

कंगना 5 दिन मुंबई में रहकर वापस अपने होमटाउन मनाली जा रही हैं। कंगना ने मुंबई से निकलते हुए ट्विटर पर फिर कुछ पोस्ट किए, जिसमें उन्होंने लोकतंत्र के चीरहरण की बात कही है। कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा है, ‘जब रक्षक ही भक्षक होने का ऐलान कर रहे हैं, घड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!’

Advertisements

KANGNA 2

 

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सुरक्षा नाम मात्र रह गई है, लोग खुशी से बधाई दे रहे हैं। लगता है इस बार मैं बच गई, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी। आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला है।

KANGNA CHD TWEET

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

shani dev

Shani Margi 2020: न्याय देव शनि 29 सितंबर से बदलेंगे चाल, 5 राशियों की बढ़ेगी परेशानी

न्याय के देवता शनि देव 29 सितंबर से अपनी चाल बदलने जा रहे हैं। इससे …

error: Content is protected !!