Home / Crime / नकदी व जेवरात लूट के आरोपियों को लिया एक दिन के पुलिस रिमांड पर

नकदी व जेवरात लूट के आरोपियों को लिया एक दिन के पुलिस रिमांड पर

टोहाना (नवल सिंह)। शहर के आजाद नगर से महिला व उसके बच्चे को बंधक बनाकर लाखो की नकदी व जेवरात लूट के मामले में पुलिस ने जेवरात, पिस्टल को बरामद कर लिया है जबकि नकदी को बरामद करने के लिए आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है यह जानकारी डीएसपी बिरम सिंह ने पत्रकारो से बातचीत में दी। डीएसपी ने खुलासा करते हुए कहा कि शिकायतकर्ता सुनील शहर में सब्जी की रेहड़ी वालो सहित अन्य लोगो को फाइनेंस पर रूपए देने का कार्य करता है।

Advertisements

 

उन्होने बताया कि मामले में गिरफ्तार हुआ आरोपी पवन शहर की सब्जी मंडी के बाहर रेहड़ी लगाता था जिसके चलते उसे सुनील के घर रुपए आने की सूचना मिली जिसके बाद उसने नरवाणा के रहने वाले अपने साथियों को बुलाया जिसके बाद उसने योजनाबद्ध तरीके से कार्यवाही करते हुए सुनील के घर गया। डीएसपी ने बताया कि आरोपी स्कूटी पर ग जिसके बाद दो आरोपी घर मे घुस गए तथा घटना को अंजाम दे गया। उन्होंने बताया कि मामले में तीन आरोपियों में से धरोधी के रहने वाले रोबिन ने सुसाइड कर लिया था जिसके बाद दो आरोपी टोहाना निवासी पवन व नरवाणा निवासी अजय को गिरफ्तार कर लिया था। डीएसपी ने बताया कि मृतक के पास से एक पिस्टल ओर सोने के जेवरात रिकवर कर लिए है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पहले भी लूट, डकेती के मामले दर्ज है जिसमे दोनो आरोपियों ने कैथल पुलिस लाइन में एक कर्मचारी से गाड़ी लूटी थी जिसमे वांछित चल रहे थे। डीएसपी ने बताया कि आरोपियो को एक दिन के रिमांड पर लिया है जिसमे उसके कब्जे से वारदात में लुटे रुपए, पिस्टल ओर चाकू बरामद किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपियों में रोबिन के खिलाफ नरवाना थाने में स्कूटी लूट सहित अनेक मामले है, पवन के खिलाफ टोहाना, जींद रेलवे में मुकदमे दर्ज है जबकि तीसरे आरोपी अजय के खिलाफ कलायत में एक बाबा के मर्डर का मामला दर्ज है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

chandermohan

पूर्व डिप्टी CM चंद्रमोहन ने कहा- यह पिपली नहीं, Panchkula है; किसान को हाथ भी लगा तो बाजू काट देंगे

पंचकूला (उमंग श्योराण)। केंद्र सरकार के कृषि अध्यादेश के खिलाफ विरोध बढ़ता ही जा रहा …

error: Content is protected !!