Home / Crime / BJP नेता रमेश लोहार पर हमले का आरोपी अरूण उर्फ भोला गिरफ्तार, 50 हजार रुपये था इनाम

BJP नेता रमेश लोहार पर हमले का आरोपी अरूण उर्फ भोला गिरफ्तार, 50 हजार रुपये था इनाम

रोहतक(सनी) । रोहतक (Rohtak)पुलिस ने भाजपा (BJP)नेता रमेश लोहार पर जानलेवा हमले के आरोपी 50 हजार के इनामी बदमाश अरूण उर्फ भोला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से 2 देसी पिस्तौल व 3 कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। पुलिस ने एक सूचना के आधार पर भोला को सिटी पार्क (City Park)के नजदीक से गिरफ्तार किया है।

Advertisements

 

 

गौरतलब है कि बोहर निवासी रमेश लोहार मार्च 2017 में किसी आपराधिक केस के सिलसिले में अपने साथियों के साथ कोर्ट में पेशी के लिए आया हुआ था। इसी दौरान फायरिंग हो गई थी। इस फायरिंग में भैंसवान निवासी संजीत की मौत हो गई थी जबकि रमेश लोहार (Ramesh Lohar)समेत करीब आधा दर्जन घायल हो गए थे। इस मामले के कई आरोपी पहले पकड़े जा चुके हैं, जबकि अरूण उर्फ भोला को कोर्ट ने भगौड़ा घोषित कर रखा था।

 

 

डीएसपी गोरखपाल ने बताया कि भोला पर पुलिस ने 50 हजार रूपए का इनाम घोषित कर रखा था। इस शातिर अपराधी ने वर्ष 2017 में ही वैश्य कॉलेज के पास एक व्यापारी से नकदी व सूटकेस छीनने का प्रयास किया था। साथ ही व्यापारी के सिर में पिस्तौल का बट मारा था। इस मामले में भी कोर्ट ने उसे भगौड़ा घोषित कर रखा है। जबकि वर्ष 2017 में आरोपी ने सोनीपत में एक कार में लिफ्ट ली और फिर पिस्तौल के बल पर चालक से कार ली।

Advertisements

 

 

वहीं, आरोपी के खिलाफ अर्बन अस्टेट पुलिस स्टेशन रोहतक में आम्र्स एक्ट व एक्साइट एक्ट के दो केस दर्ज हैं। जबकि सिटी पुलिस स्टेशन व पीजीआई पुलिस स्टेशन में आम्र्स एक्ट का एक-एक केस दर्ज है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ARVIND-SHARMA-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राठी दंपति ने रक्तदाताओं का कराया जीवन बीमा

झज्जर (सुमित कुमार)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बहादुरगढ में रक्तदान शिविर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!