Breaking News
Home / Entertainment / फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने हिमाचल पहुंचे आमिर खान,प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने हिमाचल पहुंचे आमिर खान,प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है। फोटो में आमिर खान का नया लुक दिखाई दे रहा है। आमिर खान की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई।

Advertisements

 

बॉलीवुड स्टार आमिर खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे हैं। रविवार दोपहर बाद वह शूटिंग के सिलसिले में किन्नौर जिले के तरांडा पहुंचे। उनके आने की खबर सुनकर प्रशंसकों की भीड़ अपने पसंदीदा स्टार की झलक पाने के लिए बेताब थी। जनजातीय क्षेत्र के लोग उनसे मिलने और सेल्फी लेने के लिए पहुंच चुके थे, लेकिन इन्हें शूटिंग खत्म होने तक मिलने का मौका नहीं मिला।

Film-lal-singh-chaddha-new-look-aamir-khan watch
शूटिंग करने के बाद आमिर खान प्रशंसकों खासकर महिलाओं और बच्चों से मिले और उनके साथ सेल्फी भी ली। आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए हिमाचल की वादियों में आए हैं। रविवार को शूटिंग के दौरान तरांडा के पास सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। आमिर खान फिल्म की शूटिंग के लिए कुमारसैन तहसील के किंगल भी पहुंचे। यहां भी कुछ दृश्य फिल्माए गए।

Film-lal-singh-chaddha-new-look-aamir-khan watch

 

बता दें कि यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विजेता फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट मुख्य किरदारों में थे। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित इस फिल्म को वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर प्रॉड्यूस कर रहे।

Advertisements
          HTML Image as link                      Hindxpress          

About Hindxpress News

Check Also

Snow Mountain on the road

OMG : सड़क पर आ गया बर्फ का पहाड़- देखें Live वीडियो

हैरान कर देने वाला यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले से गुजरते नेशनल हाईवे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Show Buttons
Hide Buttons
error: Content is protected !!