Home / Crime / पांव फिसलने के बाद युवक जोहड़ में डूबा

पांव फिसलने के बाद युवक जोहड़ में डूबा

झज्जर (सुमित कुमार) । झज्जर-गुरूग्राम मार्ग पर स्थित गांव कलाई में एक युवक का पांव फिसलने के कारण वह जोहड़ में डूब गया। जब तक ग्रामीणों को या फिर उसके परिजनों को पता चलता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान रोहताश पुत्र रामफल निवासी कलोई के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि गांव कलोई के जोहड़ में एक व्यक्ति डूब गया है।

Advertisements

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक ग्रामीणों ने उसे जोहड़ के पानी से बाहर निकाला हुआ था। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। उधर ग्रामीणों का कहना है कि रोहताश जब जोहड़ के पास से जा रहा था तो उसी दौरान उसका पांव फिसल गया और वह जोहड़ के गहरे पानी में जा गिरा। बताया जाता है कि हादसा सुबह 9 बजे का है। लेकिन 11 बजे गांव के कुछ बच्चें जोहड़ की तरफ गए थे तो उसी दौरान ही रोहताश के डूबने की सूचना ग्रामीणों व परिजनों को मिली। लेकिन जब तक रोहताश को जोहड़ के पानी से निकलवाया जाता,तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

जांच अधिकारी का कहना है कि मृतक रोहताश की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चें है। वह दिल्ली में काम करता है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक रोहताश के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

error: Content is protected !!