Home / Haryana / कुएं में कूदी महिला की बचाई थी जान,देवेंद्र एएसआई को भिवानी रतन से किया सम्मानित

कुएं में कूदी महिला की बचाई थी जान,देवेंद्र एएसआई को भिवानी रतन से किया सम्मानित

भिवानी (अमन शर्मा)। भिवानी में आज कृष्णा कॉलोनी स्थित रेहड़ी यूनियन द्वारा एक महिला की जान बचाने वाले जांबाज देवेंद्र एएसआई को सम्मानित किया है। बता दे बीते दिनों घरेलू झगड़े के चलते एक महिला कुएं में कूद गई थी भिवानी के दिनोद गेट चौकी में कार्यरत देवेंद्र एएसआई ने मौके पर पहुंचकर उनकी जान बचाई थी ।उनकी इसी साहस और वीरता को देखते हुए कृष्णा कॉलोनी स्थित रहरी यूनियन ने आज उन्हें सम्मानित किया है पहले भी कई संगठन जांबाज को कर चुके हैं सम्मानित।

Advertisements

यूनियन के प्रधान सुनील ने बताया कि आज हमने बहादुर एएसआई को भिवानी रतन से सम्मानित किया है तथा उनके इस साहस को देखते हुए युवाओं को भी प्रेरणा लेनी चाहिए।

इस मौके पर एएसआई देवेन्द्र कुमार ने कहा कि पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया के दिशा निर्देश पर चलते हुए मैंने अपने कर्तव्य का पालन किया है
तथा प्रत्येक पुलिसकर्मी को ईमानदारी से अपनी डयूटी करनी चाहिए। किसी की भी जान बहुत कीमती होती है। हमें किसी की जान बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगानी ही पड़ती है। जब हम जान की बाजी लगाकर किसी की जान बचातें है तो लगता है तो किसी को जीवन दान मिला है। यह सोचकर ही मन व आत्मा को प्रसन्नता मिलती है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

chandermohan

पूर्व डिप्टी CM चंद्रमोहन ने कहा- यह पिपली नहीं, Panchkula है; किसान को हाथ भी लगा तो बाजू काट देंगे

पंचकूला (उमंग श्योराण)। केंद्र सरकार के कृषि अध्यादेश के खिलाफ विरोध बढ़ता ही जा रहा …

error: Content is protected !!