Home / Crime / अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा की छेड़खानी के दौरान सड़क हादसे में मौत ,मिली थी 4 करोड़ की स्कॉलरशिप

अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा की छेड़खानी के दौरान सड़क हादसे में मौत ,मिली थी 4 करोड़ की स्कॉलरशिप

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की पोल खोलती एक और दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां मनचलों ने स्कूटी सवाल छात्रा को छेड़खानी की नियत से ओवरटेक करने की कोशिश की, तभी स्कूटी फिसल गई और छात्रा की मौत हो गई। छात्रा अमेरिका में पढ़ती थी और उसे 4 करोड़ रुपए की स्कॉलरशिप मिली थी। छात्रा का नाम सुदीक्षा भाटी है, जो गौतम बुद्ध नगर में दादरी तहसील के डेयरी स्कैनर की रहने वाली सुदीक्षा अपने चाचा के साथ मामा से मिलने के लिए सिकंदराबाद जा रही थीं। तभी बुलेट सवार युवकों ने पीछा करना शुरू कर दिया। सुदीक्षा ने ध्यान नहीं दिया तो मनचलों ने ओवरटेक कर स्कूटी के आगे लाकर बुलेट रोक दी।

Advertisements

 

इसी कारण सुदीक्षा को भी ब्रेक लगाने लड़े। इससे संतुलन गड़बड़ा गया और सड़क किनारे गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्तपाल ले जाने पर उसकी मौत हो गई। सुदीक्षा मार्च में भारत आई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फंस गई। अब उसे 20 अगस्त को अमेरिका रवाना होना था।

advertisement hindxpress news banner

सुदीक्षा के पिता के अनुसार, बेटी ने एचसीएल फाउंडेशन के स्कूल विद्या ज्ञान से पढ़ाई की थी। उसे साल 2018 में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में 98 प्रतिशत अंक हासिल हुए थे। इसके साथ ही उसने जिले में टॉप किया था। टॉप करने के कारण सुदीक्षा को अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज ऑफ एंटरप्रेन्योरशिप में दाखिला मिल गया था। इसके बाद उसे 3.83 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप दी गई थी।

अब परिवार अपनी होनहार बेटी के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दायर कर जांच शुरू कर दी है। दोषी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

 

SELFY WITH KRISHNA

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

GOOGEL DOODLE

गूगल ने खास अंदाज में डूडल बनाकर कोरोना योद्धाओं को कहा-थैंक यू

गूगल ने सभी कोरोना योद्धाओं जैसे डॉक्टर, पुलिस, सफाई कर्मी, नर्स,खाना बनाने वाली कुक, शिक्षक …

error: Content is protected !!