Breaking News
Home / Crime / रिश्तों की मर्यादाओं को कलंकित करने का मामला, बेटी ने अपने सगे पिता पर लगाया आरोप

रिश्तों की मर्यादाओं को कलंकित करने का मामला, बेटी ने अपने सगे पिता पर लगाया आरोप

रतिया (रवि गोयल ) : रतिया क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। रतिया निवासी एक युवती ने अपने सगे पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने अपने पिता पर छेडख़ानी करने व गलत करने का प्रयास उसके साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का जैसे संगीन आरोप लगाए हैं।

Advertisements

पुलिस ने बेटी की शिकायत पर बाप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली लड़की ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया है कि उसके पिता ने कुछ समय पूर्व ने उसकी माता के साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था तथा वह और उसके पिता एक मकान में रह रहे थे। 28-29 अक्टूबर की रात्रि को उसके पिता उसके कमरे में घुस आए तथा उसने अश्लील हरकतें की और गलत करने का प्रयास किया।

लड़की ने पुलिस को बताया कि शोर मचाने पर उसने मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। इस पर लड़की ने 100 नम्बर डायल किया और पुलिस ने आकर छुड़ाया। वहीं बेटी की शिकायत पर पुलिस ने पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में शहरी थानाध्यक्ष विक्रम सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर उसके आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा।

Advertisements

About Hindxpress News

Check Also

Congress के खिलाफ फतेहाबाद में BJP का प्रदर्शन, कहा- राफेल डील पर बयानबाजी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी

फतेहाबाद(जितेंदर मोंगा) । फतेहाबाद में आज बीजेपी के द्वारा रफेल मामले में राहुल गांधी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons