Breaking News
Home / Crime / 50 फुट गहरे बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, 18 घंटे बाद निकाली गई,मौत ,

50 फुट गहरे बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, 18 घंटे बाद निकाली गई,मौत ,

करनाल (मैनपाल कश्यप)। हरियाणा के करनाल जिले के हरसिंघपुरा गांव में 50 फुट गहरे बोरवेल में गिरी पांच साल की बच्ची की मौत हो गई. घरौंदा थाने के थाना प्रभारी निरीक्षक सचिन ने फोन पर बताया कि वह रविवार को खेत में खेलते समय बोरवेल में गिर गई थी. थाना प्रभारी ने कहा, ‘‘बचाव कर्मियों द्वारा बाहर निकाले जाने के बाद उसे करनाल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया.” बच्ची 18 घंटे तक बोरवेल में फंसी रही। उन्होंने बताया कि जैसे ही उसके परिवार को बच्ची के लापता होने का पता चला उन्होंने उसे ढूंढ़ना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्हें बोरवेल में उसके गिरने का शक हुआ।

Advertisements

 

अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई और बचाव अभियान शुरू किया गया. बाद में एनडीआरएफ को भी घटना की जानकारी दी गई।

 

पुलिस ने बताया कि बोरवेल के अंदर ऑक्सीजन पहुंचा दिया गया था. बच्ची का पता लगाने के लिए बचावकर्मियों ने कैमरे का इस्तेमाल किया था, जिससे उन्हें उसका पैर दिखा गया था. बच्ची को यह एहसास कराने के लिए कि वह अकेली नहीं है, उसके माता-पिता की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी बोरवेल में चलाई गई थी. उन्होंने बताया कि बोरवेल में बच्चे की कोई हरकत नहीं दिखी. वह सिर के बल बोरवेल में गिरी थी।

Book my Advertisement|| Booking at the Lowest Rates GUARANTEED !!! | Hindxpress News https://www.hindxpress.com/book-advertisements-online/

Advertisements

About Hindxpress News

Check Also

Congress के खिलाफ फतेहाबाद में BJP का प्रदर्शन, कहा- राफेल डील पर बयानबाजी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी

फतेहाबाद(जितेंदर मोंगा) । फतेहाबाद में आज बीजेपी के द्वारा रफेल मामले में राहुल गांधी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons