एक कमरे मौजूद 23 लोग कर रहे थे ये काम, पुलिस ने मार दी रेड | Hindxpress

एक कमरे मौजूद 23 लोग कर रहे थे ये काम, पुलिस ने मार दी रेड

पकोड़े की दुकान पर चोरी ,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर
विधानसभा चुनाव : युवाओं को उतारेंगे चुनावी मैदान में – दुष्यंत चौटाला

फ़तेहाबाद (जितेंदर मोंगा) । फतेहाबाद में सिरसा रोड पर स्थित होटल दीप में शनिवार शाम को छापा मारकर डीएसपी धर्मवीर पुनिया की टीम ने 23 लोगों को एक कमरे में जुआ खेलते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार 23 आरोपियों के कब्जे से पुलिस को 19 लाख रुपए की जुआ राशि बरामद हुई। डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापामार कार्रवाई होटल में की गई। डीएसपी ने बताया कि होटल के एक कमरे में सभी 23 लोग जुआ खेल रहे थे और इनमें शामिल आरोपियों में 7 आरोपी फतेहाबाद के रहने वाले हैं, 8 आरोपी सिरसा के रहने वाले हैं, 5 आरोपी हांसी शहर के रहने वाले हैं और तीन आरोपी हिसार के रहने वाले हैं।

डीएसपी ने बताया कि सभी आरोपियों को जुआ अधिनियम के तहत नामजद कर गिरफ्तार कर लिया गया है। छापामार कार्रवाई की जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि होटल में इतने बड़े पैमाने पर जुआ खेलने के मामले में होटल मैनेजर के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है और होटल संचालक से पूरे मामले में पूछताछ कर आगामी छानबीन की जाएगी।

होटल के बारे में पुलिस मालूमात करेगी की जुआ खेलने का यह धंधा इस होटल में कितने समय से चल रहा था और होटल संचालक की इसमें कितनी मिलीभगत रही है। फिलहाल जुआ खेलने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0