Home / Haryana / हरा-भरा हरियाणा अभियान के तहत 16 अगस्त तक गुड़गांव में लगाए जाएंगे 15 हजार पौधे: रमन मलिक

हरा-भरा हरियाणा अभियान के तहत 16 अगस्त तक गुड़गांव में लगाए जाएंगे 15 हजार पौधे: रमन मलिक

गुरुग्राम। म्हारा हरियाणा हरा-भरा हरियाणा कार्यक्रम की पूरे हरियाणा में सोमवार से शुरूआत हो गई। इस दौरान गुड़गांव में भी भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक, बादशाहपुर मंडल के अध्यक्ष सुनील यादव सहित साउथ सिटी के नागरिक भी शामिल रहे। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक ने पौधारोपण करने के बाद कही। उन्होंने कहा कि हरा-भरा हरियाणा अभियान आगामी 16 अगस्त तक जारी रहेगा। जिसमें अकेले गुड़गांव जिला में करीब 15 हजार पौधे रोपे जाएंगे।
hara bhara harayanaरमन मलिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का उद्देश्य हरियाणा को हरा-भरा कर इसकी पहचान को कायम रखा जाएगा।
रमन मलिक ने कहा कि अगले 13 दिन में गुड़गांव में 15 हजार पौधे जरूरत के स्थानों पर लगाए जाएंगे। इन पौधों में फल व फूलदार पौधों को अधिक महत्व दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गुड़गांव की सड़कों पर छायादार पौधों की कमी है। जिससे लगातार गर्मी बढ़ रही है। वहीं पौधों की कमी के कारण बारिश भी यहां लगातार घट रही है। ऐसे में अधिक से अधिक पौधे लगाएं। उन्होंने प्रदेश के लोगों से अपील की है कि वे भी मानसून के दौरान पौधे लगाए और एक पौधा लगाकर कम से कम उसी का पालन पोषण करें। इससे प्रदेश को हरा-भरा बनाने का सपना साकार हो सकता है।
मलिक ने कहा कि पौधारोपण अभियान आगामी 16 अगस्त अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि तक जारी रखा जाएगा।  इस कार्यक्रम के अंतर्गत लाखों पौधे प्रदेशभर में लगाए जाएंगे। इस दौरान रमन मलिक के साथ अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे और उन्होंने पौधारोपण कर अभियान की विधिवत शुरूआत की।
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ARVIND-SHARMA-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राठी दंपति ने रक्तदाताओं का कराया जीवन बीमा

झज्जर (सुमित कुमार)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बहादुरगढ में रक्तदान शिविर …

error: Content is protected !!