Breaking News
Home / Health/Fitness / हॉलीवुड एक्टर ‘द रॉक’ और उनके परिवार ने दी Corona को मात,वीडियो शेयर कर बचने के लिए फैंस को दी सलाह

हॉलीवुड एक्टर ‘द रॉक’ और उनके परिवार ने दी Corona को मात,वीडियो शेयर कर बचने के लिए फैंस को दी सलाह

WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड के जाने माने एक्टर व् ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन और उनका परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सेहत का ख्याल रखने के बावजूद वो इस वायरस की चपेट में आ गए थे, लेकिन अब वो संक्रमित नहीं हैं।

ड्वेन ने बताया कि वो, उनकी पत्नी लॉरेन (35) और दोनों बेटियां जैसमीन (4) और टियाना (2) को कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने कहा कि यह सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण चीजों में से एक है जिससे उनके परिवार को गुजरना पड़ रहा है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, कोविड 19 से बाहर आना, गंभीर चोटों से बचने या किसी भी दूसरी परेशानी से ज्यादा मुश्किल है। मैं ऐसा इसलिए महसूस कर रहा हूं क्योंकि मेरी प्राथमिकता अपने परिवार और बच्चों की सुरक्षा करना है।

 

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस के बचने के लिए भी फैंस को सलाह दी। उन्होंने फैंस को कहा कि अपना ख्याल रखें, इम्यून सिस्टम को स्ट्रॉन्ग करें, मास्क पहनें, अपने परिवार की सुरक्षा करें, पॉजिटिव रहें, अपने घर या गैदरिंग में लोगो को लेकर सख्त रहें और अपने साथियों का ख्याल रखें।

Check Also

immunity

कोरोना काल कमजोर इम्युनिटी वाले व्यक्तियों पर संक्रमण का खतरा सबसे अधिक

बलिया, 09 सितंबर 2020 (संजय कुमार तिवारी)। कोविड-19 काल में आयरन की कमी वाले व्यक्तियों …