मनोरंजन

ऋचा चड्ढा-अली फजल 6 अक्टूबर को करेंगे शादी, दिल्ली से मुंबई तक बजेंगे ढोल-नगाड़े

बॉलीवुड की एक और जोड़ी हमेशा के लिए एक-दूसरे की होने जा रही है। इस जोड़ी का नाम है ऋचा चड्ढा और अली फजल। वैसे तो पिछले 2 साल से ही दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन अब सबकुछ फाइनल हो गया है। हल्दी-मेहंदी से लेकर शादी और रिसेप्शन तक की डेट फिक्स हो गई हैं। सारे फंक्शन कहां होंगे, ये भी पता चल गया है। अब अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर और अन्य कपल्स की तरह ऋचा चड्ढा और अली भी लाइफ के नए चैप्टर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग अक्टूबर महीने की 2 तारीख से शुरू हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि एक शाही किले में सारे फंक्शन होंगे। फिर शादी होगी और बॉलीवुड के दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी। इस पार्टी में कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी।

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: अगले महीने इस जगह होगी ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी, ये है रिसेप्शन तक का प्‍लान
2 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे प्री-वेडिंग फंक्शन

Richa Chadha और Ali Fazal की शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। शादी से पहले होने वाली रस्में, मेहमानों का आना, ये सबकुछ सितंबर के अंत में शुरू हो जाएगा। 2 अक्टूबर से हल्दी और मेहंदी सहित तमाम रस्में होंगी।

6 तारीख को अली की दुल्हनिया बनेंगी ऋचा

इसके बाद 6 तारीख को ऋचा, अली की दुल्हनियां बनेंगी। इसी दिन दोनों दिल्ली में शादी करेंगे और हमेशा के लिए एक-दूसरे को हो जाएंगे। इस शादी में फैमिली में मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने किया कंफर्म, बोलीं- इसी साल करूंगी अली फजल से शादी, कर लेंगे किसी तरह से
मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन
शादी के अगले दिन ही मुंबई में ऋचा और अली रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी।

कब शुरू हुई थी ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी?

ऋचा और अली के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी। दोनों ‘फुकरे’ फिल्म के सेट पर मिले थे। हालांकि, इनका प्यार पहली नजर का नहीं था। दोनों पहले दोस्त बने। फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदलने लगी। बताया जाता है कि बोल्ड और बेबाक ऋचा ने ही सबसे पहले अली को प्रपोज किया था। लेकिन अली शॉक्ड रह गए थे। उन्होंने जवाब देने में 3 महीने लगा दिए। हालांकि, इन्होंने 5 साल तक अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से बचाकर रखा था।

पिछले दो साल से कैंसिल हो रही थी शादी की प्लानिंग
ऋचा और अली की शादी साल 2020 में ही हो जाती, लेकिन जब दोनों प्लानिंग कर रही रहे थे, तभी कोरोना वायरस आ गया। इस महामारी की वजह से कई महीनों तक सबकुछ तितर-बितर हो गया था। ऐसे में दोनों ने शादी की डेट आगे खिसका दी। इसके बाद जब दोबारा प्लानिंग की तो कोविड-19 की दूसरी वेव आ गई। फिर इनका प्लान धरा का धरा रह गया। अब फाइनली दोनों इस रिश्ते को एक नाम देने जा रहे हैं।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button