मनोरंजन

मनीष पॉल ने की मलाइका अरोड़ा के चाल की नकल, मंच पर नजारा देख दांत फाड़कर हंस पड़े सितारे

मलाइका अरोड़ा के जिम वाले वीडियोज़ और तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। कई बार सोशल मीडिया पर लोग मलाइका की चाल पर भी जमकर कॉमेंट करते हैं। इस बार बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड शो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान भी मलाइका की चाल पर चर्चा हुई और ऐसी हुई जिसे देखकर फिल्मी सितारे भी खूब लोटपोट हुए। मलाइका अरोड़ा के चाल की नकल करते हुए मनीष पॉल ने स्टेज पर ऐसी कॉमेडी की कि सारे फिल्म स्टार्स पेट पकड़कर हंस पड़े। इतना ही नहीं मलाइका मनीष पॉल को अपनी नकल करते देख खुद भी हंस पड़ीं।

मनीष पॉल ने मलाइका को बताया- ततैया
इस साल आयोजित 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। वीडियो में इवेंट होस्ट कर रहे मनीष पॉल पहले Malaika Arora की ड्रेस पर कॉमेंट करते हुए उन्हें ततैया कहते हैं। मनीष इ, वीडियो में मलाइका से कहते नजर आ रहे हैं, ‘डिंपल से साइड में बैठा पीला पिंपल मलाइका, कैसी हो? कसम से पूरा का पूरा प्यार सा ततैया लग रही हैं।’

मलाइका की चाल की नकल करते रैंप पर दौड़े मनीष पॉल
फिर मनीष उनसे पूछते हैं- मलाइका आपने कभी गॉल्फ खेला है? इसपर एक्ट्रेस कहती हैं- नहीं मैंने गॉल्फ कभी नहीं खेला। मनीष तुरंत कहते हैं, ‘ओह कितना अनलकी है गॉल्फ, जिसे आपने नहीं खेला। कब से वेट कर रहा है वो ग्राउंड्स जिसपर आप चल के आएं।’ इसी के साथ मनीष वैसी ही चाल के साथ तेजी से चलते हैं जैसा मलाइका चलती हैं। यह देखकर सभी हंस पड़ते हैं।

सितारों ने किया इशारा, कहा- एकदम सही की है नकल
इसके बाद मनीष से मलाइका ने कहा-फिर से दिखाइए। मनीष फिर कहते हैं, ‘आप पिलाटे जाती हैं, हम तो वहीं बाहर ही खड़े रहते हैं। वहां डॉग्स इतने खुश होते रहते हैं, उनके पू पू करते हैं और हममें क्या फंगल लगी है, एक बार हमें भी यूं कर दो आप।’ मनीष की इन बातों को सुनकर विद्या बालन, परिणीति चोपड़ा, कृति सैनन, दीया मिर्जा, वरुण धवन सभी जोर से हंस पड़ते हैं। परिणीति इशारे में कहती हैं कि मनीष ने मलाइका की अच्छी नकल की है।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button