मनोरंजन

महेश बाबू ने छोड़ा चॉकलेटी लुक, अब होगा अलग अंदाज; इस डायरेक्टर के साथ शुरू की शूटिंग

इन दिनों पूरे देश में साउथ इंडियन सिनेमा का बोलबाला है, पुष्पा, केजीएफ, आरआरआर और विक्रम ने देश ही नहीं दुनिया भर में धूम मचाई है। ऐसी ही एक और दमदार फिल्म अब फ्लोर पर जा चुकी है। अल्लू अर्जुन लगातार ब्लॉक बस्टर दे रहे हैं। वहीं अब महेश बाबू ने भी उनकी राह पकड़ ली है। जल्द ही वह एक बड़ा धमाका करने वाले हैं।

पूजा हेगड़े संग करेंगे रोमांस 

महेश बाबू ने सोमवार को निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की आगामी तेलुगु एक्शन एंटरटेनर पर काम शुरू कर दिया है, इसमें महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भी भूमिका में हैं। फिल्म, जिस पर बड़ी उम्मीदें सवार हैं, को अस्थायी रूप से एसएसएमबी28 (SSMB28) के रूप में संदर्भित किया जा रहा है।

पहले भी दे चुके दो ब्लॉक बस्टर 

एस राधाकृष्ण (चाइना बाबू) प्रोडक्शन हाउस हारिका एंड हसीन क्रिएशंस के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। यह तीसरी बार है जब महेश बाबू और त्रिविक्रम श्रीनिवास एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने इस फिल्म से पहले दो बार एक साथ काम किया है और दोनों फिल्में जिनमें उन्होंने साथ काम किया ‘अथाडु’ और ‘खलेजा’ बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर बन गईं।

अलग किरदार में दिखेंगे महेश बाबू 

उनके कॉम्बिनेशन ने इस फिल्म से भी उम्मीदें जगाई हैं। सूत्रों का कहना है कि महेश बाबू फिल्म में पहले कभी न देखे गए किरदार में दिखाई देंगे। निर्माता नागा वामसी ने फिल्म के बारे में ट्वीट करके कहा है, “एक महाकाव्य एक्शन एंटरटेनर की शूटिंग आज से शुरू हो रही है! सुपरस्टार महेश बाबू और त्रिविक्रम गरु की ब्लॉकबस्टर कॉम्बो 12 साल बाद सेट पर! सुपरस्टार एक बड़े पैमाने पर बीहड़ अवतार में। जल्द ही और अधिक आश्चर्य की प्रतीक्षा करें।”

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button