अपराधराष्ट्रीयहरियाणा

सोनाली फोगाट का मौत से पहले लड़खड़ाते हुए वीडियो आया सामने,गोवा पुलिस का दावा ; जबरन कुछ….

हरियाणा भाजपा की नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। गोवा पुलिस ने सोनाली की मौत पर शुक्रवार को बड़ा दावा किया।

हरियाणा भाजपा की नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। गोवा पुलिस ने सोनाली की मौत पर शुक्रवार को बड़ा दावा किया। गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने इस सिलसिले में प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि सोनाली को जबरन कुछ पिलाया गया था।

 

 

 

आईजीपी ने बताया कि हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। जांच में पता चला है कि सोनाली की मौत के कथित आरोपी सुधीर सांगवान और उसका साथी सुखविंदर सिंह सोनाली के साथ पार्टी कर रहे हैं। सोनाली फोगाट की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। ये खुलासा उनके एक लेटेस्ट सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुआ है। ये सीसीटीवी गोवा के उस होटल का है, जहां टिकटॉक स्टार ठहरी हुई थीं।

बताया जा रहा है कि ये सीसीटीवी फुटेज सोनाली की मौत से पहले उन्हें गोवा के होटल से बेसुध हालत में ले जाते समय का है. सोनाली फोगाट इस नए वीडियो में लड़खड़ाते हुए नजर आ रही हैं । वीडियो में दिख रहा है कि उनका पीए उन्हें होटल से बाहर ले जा रहा है।

पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है। आईजीपी ने बताया कि सुखविंदर और सुधीर को जब सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई तो उन्होंने मान लिया कि जानबूझकर सोनाली को केमिकल पिलाया था। इसे पीने के बाद सोनाली अपने होश में नहीं रही। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। एफएसएल के एक्सपर्ट को बुलाया गया है। आरोपी को एक टीम के साथ विभिन्न स्थानों पर भेजा जाएगा जिससे इस केस में सबूत मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button