अपराधपंजाब

भीमा लॉरेंस गैंग का सदस्य 11 पिस्तौलों, बीएमडब्ल्यू कार समेत गिरफ्तार

मोहाली पुलिस के CIA स्टाफ ने थाना सिटी खरड़ से कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के गुर्गे मनप्रीत सिंह उर्फ भीमा (25)को पकड़ा है। वह मूलरुप से जिला लुधियाना का रहने वाला है। उसके कब्जे से पुलिस ने 11 पिस्टल और एक बीएमडब्ल्यू कार भी पकड़ी है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक भीमा जिला होशियारपुर के अंतर्गत आते गांव हाजीपुर निवासी सुनील कुमार उर्फ मोनू गुज्जर, होशियारपुर के जसमीत सिंह उर्फ लक्की तथा पटियाला के निखिलकांत शर्मा का पुराना साथी है।

पुलिस ने बताया कि भीमा से पकड़े गए हथियारों की सप्लाई कुरुक्षेत्र के गांव खिजरपुर के अश्वनी कुमार उर्फ सरचंप ने भीमा, सुनील, जसमीत और निखिलकांत को की थी। पुलिस के मुताबिक अश्वनी को पहले ही CIA स्टाफ ने खरड़ में दर्ज एक आपराधिक केस में गिरफ्तार किया हुआ है। पुलिस बरामद पिस्टल्स में से ऑस्ट्रिया की एक ग्लॉक 9 एमएम के बारे में जानकारी जुटा रही है। बाकी 10 पिस्टल्स .32 बोर की हैं। वहीं उससे तीन जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

मनप्रीत सिंह उर्फ भीमा के खिलाफ खरड़ में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक उसे खरड़ के क्रिस्चियन स्कूल, टी प्वाइंट के पास से बीती शाम को साढ़े 4 बजे काबू किया गया। उसके खिलाफ 9 मार्च, 2019 को लुधियाना और 7 जून, 2022 को खरड़ में एक केस दर्ज किया गया था। यह मामले चोरी, सबूत मिटाने, NDPS एक्ट, आर्म्स एक्ट आदि में दर्ज हैं।

पुलिस ने बरामद बीएमडब्ल्यू कार के बारे में बताया कि हरियाणा नंबर की यह कार जसमीत सिंह उर्फ लक्की के नाम है। यह ड्रग्स और आर्म्स की सप्लाई के लिए इस्तेमाल की जा रही थी। आरोपी भीमा को आज पुलिस कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड लेगी।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button