Home HARYANA यहाँ बनेगा विश्व का सबसे बड़ा फुटवियर पार्क

यहाँ बनेगा विश्व का सबसे बड़ा फुटवियर पार्क

12
0

झज्जर, 17 नवंबर(सुमित कुमार): भाजपा विधायक और जिलाध्यक्ष से मिलकर स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का काम उद्योगपतियों को करना चाहिये ताकि स्थानीय युवाओं को उद्योगों में रोजगार मिल सके। बहादुरगढ़ फुटवीयर एसोसिएशन से ये अपील या यूं कहे कि यह दिशानिर्देश दिये हैं हरियाणा के उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने। बहादुरगढ़ फुटवीयर डिजायन इंस्ट्टियूट के उद्घाटन अवसर पर स्टेज से बोलते हुये उद्योग मंत्री ने कहा कि युवाओं के रोजगार को लेकर वह विधायक और जिलाध्यक्ष से मिलेगें। और उनसे बात करेंगे कि एक महीने में रोजगार मेले के जरिए युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाया जाए।

विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा सरकार ने उद्योगों के विकास के लिये नई नीति बनाई है, जिसके कारण आज उद्योगों के विकास और निवेश के मामले में हरियाणा नार्थ इंडिया में सबसे आगे हैं। उन्होंने बताया कि खरखौदा में विश्व का सबसे बड़ा फुटवीयर पार्क बनाया जायेगा और एक महीने में इसके लिये एडवरटाइजिंग भी जारी कर दी जायेगी।

उन्होंने बताया कि नये बनने वाले फुटवीयर पार्क में कॉमन फैसिलीटी सेंटर के साथ एग्जीबीशन सेंटर भी बनाया जायेगा। इसके लिये उन्होंने स्टेज से ही मुख्यमंत्री से ये मांग मंजूर करने की अपील भी की। उद्योग मंत्री विपुल गोयल मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ फुटवीयर पार्क में बने एफडीआई संस्थान का उद्घाटन करने आये थे।