Home CRIME रोहतक में हुआ जबरदस्त गैस सिलेंडर, मची अफरा तफरी (Video)

रोहतक में हुआ जबरदस्त गैस सिलेंडर, मची अफरा तफरी (Video)

12
0

रोहतक(सनी) । रोहतक के कच्चा बेरी रोड पर अवेध रुप गैस सिलेंडर भरने की दूकान मे गैस के एक के बाद एक कई सिलेंडर फटने से भयंकर आग लग गई।गनिमत रही की आग पड़ोसकी दूकानों में नही फैली नही तो बड़ा हादशा हो सकता था। फायरब्रिगेड की 3 गाड़ीयों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मस्कत के बाद आग पर काबू पाया। दूकान का मालिक आग लगते ही फरार हो गया।

दूकान में एक के बाद एक सिलेंडर फटने से आस पास के लोग घबरा गऐ । और अपनी अपनी दूकाने छोड़कर दूर भाग गऐ दूकानदारो व प्रत्यक्षदर्शीयों ने आग लगने के कारणो का बताते हुऐ कहा कि दूकानदार कई सालो से अवेध रुप से बड़े सिलेंडरो से छोटे सिलेंडरो में गैस भर रहा था। उसके साथ बैठा व्यक्ति बीड़ी पीने लगा अचानक आग लग गई और एक के बाद एक कई सिलेंडर फटे और जौरदार धमाके हुऐ। और आरोपी दूकानदार दूकान छोड़कर फरार हो गया।पड़ोसीयों ने बताया इसकी सिकायत कई बार की थी। लेकिन कोई कार्यवाई नही हुई।

कच्चा बैरी रोड पर सिलेंडर फटने पर भयंकर आग लगने से दूकान में पाफी नुक्शान हो गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर तीन गाड़ीयों की सहायता से आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड आपिसर संजीव कुमार ने बताया की ससूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तो भयंकर आग लगी हुई थी. फायर कर्मचारीयों ने कड़ी महनत से आग पर काबू पाया।उन्होने ही कहा कि फायर ब्रिगेड की गाडीयां रास्ता खुला होने की वजह से जल्दी पहुंच गई अन्यथा हादशा बड़ा हो सकता था।