Home HARYANA रोड़वेज कर्मचारी संगठनों के धरने पर समर्थन देने पहुंची किरण चौधरी

रोड़वेज कर्मचारी संगठनों के धरने पर समर्थन देने पहुंची किरण चौधरी

18
0

भिवानी (अमन शर्मा) । भिवानी में पिछले 12 दिनों से हड़ताल कर रहे रोड़वेज कर्मचारी के धरने पर रविवार को अन्य संगठन के कार्यकर्ता भी पहुंचे। वहीं सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने भी धरना स्थल पर पहुंचकर अपना सर्मथन दिया और कहा कि काग्रेंस की सरकार बनने पर जितने भी कर्मचारी भाजपा सरकार ने बर्खास्त किए है। उन्हेें पहली कलम से ही बहाल किया जाएगा।

 

 

 

धरने पर पहुंची सीएलपी लीडर चौधरी ने हड़तालियों के धरने को सर्मथन देते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने कर्मचारियों पर जितनी ज्यादतियां की है कभी भी नहीं हुई इससे सरकार का तानाशाह रवैया सामने आ रहा है। सरकार को कर्मचारी संगठन के साथ बैठकर उनका समाधान करना चाहिए लेकिन सरकार निजीकरण से पिछे नहीं हट रही है और अपने चहेतों को फायदा पहुचानें के लिए रोड़वेज का निजीकरण किया जा रहा है। भाजपा की केन्द्र सरकार की तरह ही प्रदेश की मनोहर लाल खट्टर सरकार अपने चहेते पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए प्रदेश की रोड़वेज में 720 निजी बसें किराए पर लेने के लिए अड़ी हुई है।

 

 

हरियाणा में भाजपा सरकार जो भर्ती चल रही है उसमें भी ये अपने चेहतों को भर्ती कर रहे है एक तरफ तो सरकार जीरो टोलरैंस की बात कर रहे है दूसरी तरफ इतना भष्ट्राचार फैल रहा है। किरण चौधरी ने कहा कि जब उनकी सरकार बनेगी तो पहली कलम से ही सभी कर्मचारियों को बहाल किया जाएगा। उन्होनें कहा कि काग्रेंस की सरकार आने पर रोड़वेज बेड़े में सरकारी बसों की संख्या को बढ़ाया जाएगा।