Home BREAKING VIDEO: CCTV कैमरे में कैद हुआ मोबाइल चोर

VIDEO: CCTV कैमरे में कैद हुआ मोबाइल चोर

8
0

फतेहाबाद, 13 फरवरी(जितेंद्र मोंगा): चोरी और लूटपाट जैसी आपराधिक वारदातें दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला फतेहाबाद के भूना रोड़ का है। जहाँ एक पेट्रोल पंप से अज्ञात बाइक सवार चार्जिंग पर लगे सेल्जमैन का मोबाईल लेकर फरार हो गए। वहीं पेट्रोल पंप पर हुई मोबाइल चोरी की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया हैं। सीसीटीवी वीडियो में बाइक सवार युवक मोबाइल उठता साफ़ नजर आ रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाइक सवार दो युवक पेट्रोल पम्प पर आते हैं जिनमें से एक पानी पीने के बहाने वाटर कूलर के पास जाता है। युवक ने पहले तो चार्जिंग पर लगे मोबाईल को चेक किया और फिर वापिस बाइक सवार अपने साथी के पास गया और फिर दोबारा वापिस आकर मोबाइल उठाकर फरार हो गया।

सेल्जमैन को इस चोरी का पता तब चला जब वह अपना मोबाईल लेने आया लेकिन वह वहां नहीं था और जब उसने पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तब जाकर उसे इस चोरी के बारे में मालूम हुआ। जिसके बाद उसने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं आरोपियों तक पहुँचने के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया जा रहा है। डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि यह मामला सदर थाना इलाके के विजय फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप का है जहाँ से बाइक सवार युवक सेल्स मैन का चार्जिंग पर लगा मोबाइल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।