Home HARYANA तोशाम बस डिपो में बिना टायरों के खड़ी बसें, आधा दर्जन से...

तोशाम बस डिपो में बिना टायरों के खड़ी बसें, आधा दर्जन से ज्यादा रुट हो रहे प्रभावित

5
0

तोशाम, 12 नवंबर(अमित शर्मा): तोशाम सब डिपो में बिना टायरों के आधा दर्जन बसें खड़ी हैं। जिनके कारण आधा दर्जन से ज्यादा रुट प्रभावित हो रहे हैं। वहीं टायरों के आभाव में खड़ी इन बसों के कारण सवारियां के साथ साथ छात्र छात्राओं को भी कॉलेज व स्कूलों में आने जाने के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर आपस में भिड़े – देखें Live वीडियो
वहीं इस बारे में कालेज में पढने वाले छात्र छात्राओं ने बताया कि बसों की कमी के कारण काफी रूटों पर बसों का संचालन सुचारू रुप नहीं हो पा रहा, जिसके कारण बस पास होने के बावजूद उन्हें प्राईवेट साधनों का सहारा लेने पड़ रहा है जिसके लिए उन्हें किराया देना पडता है। बस में सफर करने वाले छात्रओं और सवारियों की मांग है कि रोडवेज विभाग को बसों में टायर चढाकर उन्हें शीघ्र चलाया जाए ताकि सवारियों व छात्र छात्राओं को स्कूल व कालेज आने जाने में कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े। वहीं दूसरी ओर अड्डा प्रबन्धक इस बारे में डिमांड भेजी होने की बात कह रहे हैं। उन्होंने बताया कि बसों के टायर आज या कल आने की सम्भावना है आते ही टायर बसों में चढाकर बसों को चालू किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार तोशाम सब डिपो में चार दर्जन बसें हैं। जिनमें से आधा दर्जन बसें टायरों के अभाव में बस अड्डे के अंदर खस्ता हालात में खड़ी है। जिससे आधा दर्जन रुट प्रभावित हो रहें है और सवारियों को बसों के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है।