Home CHANDIGARH महिला IAS को आपत्तिजनक संदेश भेजने वाले पंजाब के केबिनेट मंत्री के...

महिला IAS को आपत्तिजनक संदेश भेजने वाले पंजाब के केबिनेट मंत्री के नाम का खुलासा किया

15
0

चंडीगढ,25अक्टूबर। पंजाब के एक केबिनेट मंत्री द्वारा महिला आईएएस को आपत्तिजनक संदेश भेजे जाने के मामले में स्त्री अकाली दल ने केबिनेट मंत्री को नामजद कर दिया। स्त्री अकाली दल ने गुरूवार को मुख्यमंत्री आवास पर जोरदार प्रदर्शन कर तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत चन्नी को तुरन्त पद से बर्खास्त करने की मांग की। इस मांग को लेकर स्त्री अकाली दल की नेताओं ने मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा।

स्त्री अकाली दल की कार्यकर्ताओं ने बडी संख्या में जुलूस के रूप में यहां मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। वे आवास के मुख्य प्रवेश पर धरने पर बैठ गईं। स्त्री कार्यकर्ताओं ने चन्नी मुर्दाबाद और कांग्रेस मुर्दाबाद के साथ राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। पुलिस को इन स्त्री कार्यकर्ताओं को धरने से हटाने के लिए खासी मशक्कत करनी पडी।

स्त्री अकाली दल की नेताओं द्वारा सौंपे गए ज्ञापन को लेने के साथ ही मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी ने कहा कि अभी मुख्यमंत्री इजराइल के दौरे पर है। वे आगामी एक नवम्बर को लौटेंगे ओर तब यह ज्ञापन उन्हें सौंपा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि मंत्री को पद से हटाने के मामले में वे पार्टी नेतृृत्व की राय से कोई फैसला करेंगे। स्त्री अकाली दल की नेताओं ने कहा कि इस मामले में मंत्री को तुरन्त पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए। अभी महिला आईएएस पर दवाब डालकर समझौता करवाया गया है जो कि मंजूर नहीं किया जा सकता है।