Home CRIME हिसार के दो मोबाइल व्यापारियों से एक माह में दो बार लूट...

हिसार के दो मोबाइल व्यापारियों से एक माह में दो बार लूट (Video)

9
0

झज्जर,1 नवंबर(सुमित कुमार): हिसार के मोबाईल व्यापारियों से एक महीने में दूसरी बार लूट की घटना हुई है। इस बार लुटेरों ने लूट के बाद दो व्यापारियों को गोली भी मार दी जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों घायलों को शहर के प्राईवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।

घटना देर रात की है। हिसार के रहने वाले मोबाईल व्यापारी विकास और मोहित दिल्ली के करोल बाग में मोबाईल बेचकर वापिस हिसार आ रहे थे। बहादुरगढ़ बाईपास पर नयागांव चौक से थोड़ा आगे बदमाषों ने गाड़ी के आगे गाड़ी लगा दी। उसके बाद गाड़ी से उतरकर बदमाषो ने कनपटी पर पिस्तौल लगाकर पैसे ले लिये और फिर जाते हुये दोनों को गोली मारकर फरार हो गये। राहगीरो ंकी मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

घायल व्यापारियों के साथ 10 अक्टूबर को भी ऐसी ही वारदात उसी जगह के आसपास हो चुकी है। इस बार करीब डेढ़ लाख रूप्ये की लूट हुई है जबकि पिछली बार करीब 16 लाख रूप्ये लूट लिये गये थे। लेकिन उस वक्त किसी व्यापारी को चोट नही पहुंचाई गई थी जबकि इस बार दोनों को गोली मारी गई है। पहली घटना की एफआईआर सदर थाना में दर्ज थी और इस बार शहर थाना में मामला दर्ज हुआ। घायल व्यापारियो के परिजनों का गुस्सा पुलिस पर भी है। उनका कहना है कि पहली घटना के बाद अगर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाता तो दूसरी घटना नही होती लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की। ऐसे में एक व्यापारी कैसे व्यापार करेगा।