Home BREAKING देश से आतंकवाद खत्म करने के लिए कश्मीर से हटानी होगी धारा...

देश से आतंकवाद खत्म करने के लिए कश्मीर से हटानी होगी धारा 370 : सेवानिवृत्त रिसलदार मेजर रतीराम

5
0

भिवानी, 18 फरवरी(अमन शर्मा): पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को एक ओर तो पूरा देश श्रद्धांजलि दे रहा है तो वहीं दूसरी ओर कुछ राजनीतिक लोग विवादित बयान देकर इन वीर शहीदों की शहादत का अपमान कर रहे है। शहीदों की शहादत पर दिए गए विवादित ब्यान से आहत हुए देश की सहरद पर तीन युद्धों में भाग लेने वाले सेवानिवृत्त रिसलदार मेजर ने आतंकीवाद हमले का बड़ा कारण बताते हुए कहा कि जब तक हमारा देश जम्मू-कश्मीर में द्रेशद्रोहियों को सुविधाएं मुहैया करवाता रहेगा, तब तक देश में इस तरह के हमले यू ही होते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाज देश का खाते है और गुणगाान आतंकी देश पाकिस्तान का करते हैं। यह भारत देश का बड़ा दुर्भाग्य है। इसीलिए भारत सरकार को चाहिए कि इन द्रेशद्रोहियों को सुविधाओं से दूर रखा जाए और धारा 370 को खत्म कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि जब तक धारा 370 रहेगी, तब तक आतंकवादी गतिविधियों पर रोक नहीं लग सकती।

भिवानी निवासी सेवानिवृत्त रिसलदार मेजर ने सभी राजनितिक दलों को ऐसी परिस्तिथियों में पक्ष और विपक्ष भूलकर राजनीति से दूर हटकर एक साथ मिलकर आगे आने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि देश में इस प्रकार की परिस्थितियों में पक्ष व विपक्ष को राजनीति से दूर हटकर मिलकर आगे आना चाहिए, तभी देश से आतंकवाद का खात्मा किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जो लोग हिंदुस्तान का खाकर पाकिस्तान का गुणगान करते है, वे लोग द्रेशद्रोही है और द्रेशद्रोहियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए।

इसके आलावा कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान पर सेवानिवृत्त रिसलदार मेजर ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू भारतीय नागरिक है और वे इस प्रकार का बार-बार विवादित बयान देकर अपनी मर्यादा को खत्म कर रहे हैं। आज देश में यह सबसे बड़ी दुख की घड़ी है। वे अगर साथ नहीं हो सकते तो उन्हे इस प्रकार की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में बड़े स्तर की जांच बहुत जरूरी है।