Home BREAKING लड़की का घर तक पीछा कर छेड़खानी करने पर तीन युवकों पर...

लड़की का घर तक पीछा कर छेड़खानी करने पर तीन युवकों पर केस दर्ज

10
0

डेराबस्सी (गुरमिंदर सिंह) : स्थानीय कॉलेज कॉलोनी की एक 20 वर्षीय युवती का बाइक पर कमेंट कसते हुए उसका घर तक पीछा करने वाले डेराबस्सी के तीन मजनुओं लड़की समेत पड़ोसियों ने न केवल छित्तर परेड की बल्कि पुलिस में छेड़खानी का केस भी दर्ज करा दिया। लड़की समेत मां ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने यदि तीन दिन पहले समय पर कार्रवाई की होती तो उक्त तीनों युवक दोबारा ऐसा दुस्साहस न करते। बहरहाल, सभी आरोपी युवक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

मैं अजय सिंह की मर्जी का सभी कुछ देने को तैयार था – अभय

कॉलेज कालोनी लड़की के बीमार पिता पंचकूला के एक अस्पताल में दाखिल हैं। 13 नवंबर को लड़की अस्पताल से डेराबस्सी लौटी और स्कूटी पर अपने घर लौट रही थी। तभी बस स्टैंड से कॉलेज रोड पर दादपुरा मोहल्ले निवासी तीन युवक उसके पीछे बाइक लेकर लग गए। उन्होंने न केवल लड़की का घर तक पीछा किया बल्कि आधा किमी तक धमकाते हुए उसपर गंदी फब्तियां भी कसते गए। लड़की ने घर पहुंचकर उन्हें ललकारा तो वे भाग खड़े हुए। लड़की ने उसी दिन पुलिस हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 15 नवंबर को लड़की फिर स्कूटी पर अपने घर लौट रही थी तो वही लड़के फिर उसके पीछे लग गए। इस बार लड़की ने घर पहुंचकर और हिम्मत दिखाई। उसने पत्थर मारकर एक की बाइक का शीशा तोड़ा व पड़ोसियों की मदद से कुछेक की छित्तर परेड भी की। युवक भाग निकले।

फिर से दिखेंगे खतरों के खिलाड़ी…..
इस बीच लड़की की मां ने पुलिस कार्रवाई न करने पर एसएचओ को शिकायत की जिस पर एएसआई बलजिंदर सिंह से मामला वापिस लेकर एएसआई परवीन कौर को मामला सौंपा गया। परवीन कौर ने तफ्तीश के दौरान तीनों आरोपियों के परिजनों को बुलाया परंतु लड़की की शिकायत सही पाई गई। पुलिस ने तीनो के खिलाफ आईपीसी 354 ए, 354 डी, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।