Home BREAKING भाजपा मंथरा व इनेलो कैकेयी – सुरजेवाला

भाजपा मंथरा व इनेलो कैकेयी – सुरजेवाला

10
0
File Photo

चंडीगढ,15अक्टूबर। अखिल भारतीय कांग्रेस के मीडिया प्रभारी व हरियाणा के कैथल से विधायक रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार को यहां कहा कि प्रदेश में आगामी चुनाव इंडियन नेशनल लोकदल व भारतीय जनता पार्टी पर्दे के पीछे मिलकर लडेंगे।

सुरजेवाला ने यहां हरियाणा कांग्रेस मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अभी भाजपा मंथरा व इनेलो कैकेयी की तरह है। लेकिन दोनों मिलकर जनता को बनवास देने में सफल नहीं हो पायेंगे। उन्होंने कहा कि इनेलो भाजपा की ही टीम है।

उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी घोषित नहीं कर रही। कारण यह है कि कांग्रेस मजबूत है और चुनाव के बाद विधायक व पार्टी नेतृृत्व मिलकर मुख्यमंत्री का चुनाव करेंगे।

बसपा के साथ कांग्रेस का गठबंधन न हो पाने के मुद््दे पर सुरजेवाला ने कहा कि मध्यप्रदेश में बसपा की दो सीटें है। लेकिन बसपा वहां पचास सीटें मांग रही थी। इसी तरह छत्तीसगढ में भी बडी संख्या में सीटें मांगी जा रही थी। कांग्रेस तो साथ लेकर चुनाव लडना चाहती थी लेकिन सख्या गणित और जीत की संभावनाओं के सिद्धांत का उल्लंघन किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस को गठबंधन की जरूरत नहीं है।