Home CHANDIGARH आम आदमी पार्टी से निलंबन के बाद सुखपाल खैहरा ने किया इंसाफ...

आम आदमी पार्टी से निलंबन के बाद सुखपाल खैहरा ने किया इंसाफ मार्च निकालने का ऐलान

45
0

चंडीगढ,5नवम्बर। आम आदमी पार्टी से निलंबन के बाद विधायक सुखपाल खैहरा ने अपने नेतृृत्व वाले गुट द्वारा पंजाब के मुद््दों को लेकर आगामी दिसम्बर में प्रदेश में बडा इंसाफ मार्च निकालने का ऐलान किया।

सुखपाल खैहरा ने अपने साथ ही निलंबित किए गए विधायक कंवर संधू के साथ सोमवार को यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि यह इंसाफ मार्च तलवण्डी साबो से शुरू कर पटियाला के महलों तक निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मार्च को समूचे पंजाब के मार्च का रूप दिया जाएगा। इसके लिए लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और बलविंदर सिंह बैंस,पटियाला के आम आदमी पार्टी से निलंबित सांसद व पंजाब मंच के संयोजक डाॅ धर्मवीर गांधी,बहुजन समाज पार्टी,भारतीय किसान यूनियन को भी शामिल किया जाएगा।

खैहरा ने कहा कि गुरूग्रंथ साहिब के अपमान और सिखों पर गोलीबारी की घटनाओं के लिए अकाली दल तो दोषी है ही लेकिन मौजूदा कांग्रेस सरकार भी इस मामले में न्याय नहीं दिला पाई। इस सरकार ने सारे घटनाक्रम की जांच रणजीत सिंह कमीशन से करवाई और कमीशन की रिपोर्ट आने के बाद फिर एसआईटी से जांच करवाते हुए कमीशन द्वारा की गई जांच को ही दोहराया जा रहा है। दोषी पाए गए पुलिस अफसरों को न्यायालय के रास्ते बचने का मौका दिया जा रहा है। किसानों की आत्महत्याओं का मुद््दा है तो युवाओं की बेरोजगारी का सवाल है। आज शिक्षक धरने पर बैठे है। उनका वेतन 50 हजार से घटाकर 15 हजार किया जा रहा है।