Home BREAKING सुभाष बराला ने केजरीवाल को लिया आड़े हाथों, बोले – किस मुंह...

सुभाष बराला ने केजरीवाल को लिया आड़े हाथों, बोले – किस मुंह से मांगेंगे वोट

9
0

फतेहाबाद (जितेंदर मोंगा) । फतेहाबाद की करीब डेढ़ दर्जन योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया। इस अवसर पर फतेहाबाद के लघु सचिवालय के द्वितीय खंड में एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की ओर से शिरकत की गई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा सभी 19 परियोजनाओं का फतेहाबाद से विधिवत रूप से शुभारंभ किया गया। इन परियोजनाओं पर कुल 72 करोड़ 11 लाख रुपए की धनराशि खर्च होगी।

योजनाओं में आईटीआई भवन तलवाड़ा (जाखल), जाण्डली खुर्द से झलनियां, रत्ताथेह से दिवाना ढाणी टिब्बा तक नवनिर्मित सडक़ों का निर्माण, रत्तनगढ़ माईनर 81900 टेल, 5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट फतेहाबाद, बादलगढ़ डिस्टीब्यूट्री, रेहनवाली, अकांवाली, बादलगढ़, सिरढ़ान, ढाणी अकांवाली, बनावाली, अहरंवा, फुलां, जाखल, भीमावाला, भुथन खुर्द, भट्टू कलां जलघरों का उद्घाटन व आधारशिला शामिल है।

वही मीडिया से बातचीत करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि प्रदेश सरकार के द्वारा विकास को लेकर नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं। बीजेपी की बाइक रैली में यातायात नियमों के उल्लंघन आ को लेकर पूछे सवाल पर बराला ने कहा कि यातायात नियमों का पालन सभी को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी इसको लेकर ध्यान रखना चाहिए। वहीं आम आदमी पार्टी के द्वारा अकेले चुनाव लड़ने के सवाल पर बराला ने कहा कि केजरीवाल के द्वारा हरियाणा की लगातार खिलाफत की गई है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल हरियाणा पर दिल्ली में प्रदूषण फैलाने का आरोप लगाते हैं, हरियाणा को एसवाईएल का पानी नहीं देने को लेकर भी केजरीवाल के कई बयान सामने आए हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी किस मुंह से हरियाणा में जनता से वोट मांगेगी।