Home HARYANA छात्र संघ चुनाव में आदर्श महिला महाविद्यालय में सभी 9 पदों पर...

छात्र संघ चुनाव में आदर्श महिला महाविद्यालय में सभी 9 पदों पर विजयी छात्राओं ने एनएसयूआई को दिया समर्थन

16
0

भिवानी, 17 अक्तूबर। प्रदेश में 22 वर्ष बाद बहाल हुए छात्र संघ चुनावों में आज आदर्श महिला महाविद्यालय में सभी 9 पदों पर निर्दलीय चुनाव लड़ रही प्रत्याशियों ने अपना परचम लहराते हुए जीत के बाद एनएसयूआई को समर्थन देते हुए कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था जताई। महिला विद्यालय में कुल 9 पदों पर हुए चुनावों में प्रधान पद पर प्रियंका, उपप्रधान पद पर आरती, महासचिव पद पर खूशबू, सहसचिव पद पर आशुतोष ने शानदार जीत हासिल की। इनके अलावा कार्यकारिणी सदस्य के पद पर भी निर्दलीय चुनाव लड़ रही नेहा, कुसुम, मोनिका, नेहा, ज्योति ने भी एकतरफा जीत हासिल करते हुए भाजपा की छात्र इकाई एबीवीपी को पराजित किया।

जीत के बाद विजयी प्रत्याशियों ने पूर्णत्या कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई एनएसयूआई में आस्था जताते हुए कहा कि यह जीत सही मायनो में छात्र एकता की जीत है क्योंकि भाजपा अप्रत्यक्ष चुनाव के माध्यम से अपने समर्थित संगठन एबीवीपी को फायदा पहुंचाना चाहती थी। परन्तु छात्र एकता ने एबीवीपी विचारधारा को नकारते हुए उन्हें निर्दलीय रूप से जो जीत दिलाई है वह भाजपा सरकार को आईना दिखाने का काम करेंगी। विजयी छात्राओं ने कहा कि वह पूर्ण रूप से एनएसयूआई में आस्था रखती है और कांग्रेस विचारधारा का समर्थन करती है।

सीएलपी नेता किरण चौधरी ने भी छात्राओं को जीत की बधाई देते हुए कहा कि इन छात्राओं की जीत ने भाजपा की पक्षपाती रणनीति पर पानी फेरने का काम किया है। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता अशोक बुवानीवाला ने भी विजयी छात्राओं को जीत की बधाई देते हुए कहा कि विचारधारा की लड़ाई पर हुए इन चुनावों ने आज साबित कर दिया कि युवा शक्ति भाजपा को नकार चुकी है और अब उसके झुठे वादों में आने वाली नहीं है।

इस मौके पर एनएसयूआई के प्रदेश सचिव विवेक बुल्ला ने विजयी प्रत्याशियों को जीत की बधाई देते हुए छात्राओं का एनएसयूआई में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई हमेशा से छात्रों की आवाज मजबूती से उठाती रही है और छात्र हितों के लिए सदैव तत्परता के साथ अग्रणी रही है। इस मौके पर छात्र नेता अमित घनघस, एनएसयूआई जिला सचिव प्रवीण यादव, सोनू कायला सहित अनेक युवा उपस्थित थे।

(प्रेस रिलीज़)