Home BREAKING तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर (Video)

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर (Video)

12
0

झज्जर, 1 नवंबर(सुमित कुमार) : झज्जर के गांव साल्हावास थाना के अन्तर्गत आने वाले गांव सासरौली के रेलवे फाटक के नजदीक बाईक पर सवार मां-बेटी को एक अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में माँ बेटी दोनों की ही मौत हो गई वहीं बाईक चला रहा महिला का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए झज्जर नागरिक अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। मृतक महिला और उसकी बेटी की पहचान चरखी दादरी के गांव झिंझर निवासी के रूप में हुई है।

PICS: बिना मेकअप भी खूबसूरत दिखती है ये एक्ट्रेस

जानकारी के अनुसार हदसा उस समय हुआ जब सचिन अपनी मां व बहन को साथ लेकर बहुझोलरी की ओर जा रहा था। जैसे ही वो सासरौली फाटक के पास पहुंचा तो उसी दौरान तेजी से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में महिला और उसकी बेटी दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में मारी गई महिला की बेटी गर्भवती बताई जा रही है।

सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने मृतक माँ बेटी के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।