Home BREAKING दिवंगत इनेलो विधायक के पुत्र ने भाजपा में जताई आस्था

दिवंगत इनेलो विधायक के पुत्र ने भाजपा में जताई आस्था

13
0

जींद/चंडीगढ़(रोहताश भोला)। वीरवार देर शाम जींद विधानसभा से दो बार प्रतिनिधित्व करने वाले दिवंगत डॉ हरिचन्द मिड्डा के पुत्र कृष्ण मिड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात उपरांत भाजपा में आस्था जताने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनका पार्टी में आने पर स्वागत किया और कहा कि भाजपा की नीतियों और व्यवस्था परिवर्तन की स्वीकार्यता निरन्तर बढ़ रही है। उन्होंने कृष्ण मिड्डा को पूरा मान-सम्मान दिलाने का भरोसा दिया।

इनेलो से दो बार विधायक डॉ हरिचन्द मिड्डा के निधन उपरांत आज उनके पुत्र कृष्ण मिड्डा ने मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। उन्होंने उनके विधायक पिता के निधन उपरांत विधानसभा सत्र के लिए लगाए गए प्रश्नों को पूरा अधिमान दिए जाने और मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा इस दिशा में की गई घोषणाओं से उनके मन पर बड़ा असर पड़ा।

मुख्यमंत्री द्वारा स्वयं सदन के दिवंगत जनप्रतिनिधि के प्रति इतना सम्मान दिखाने और उनके निरन्तर बदलाव की नीतियों पर सोच-विचार करते हुए इनेलो छोड़कर भाजपा की सदस्यता लेने का मन बनाया और वीरवार शाम भाजपा में शामिल हुए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कृष्ण मिड्डा के भाजपा में शामिल होने पर खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें भरपूर मान-सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर एवं कृष्ण मिड्डा के समर्थक मौजूद रहे।