Home BREAKING तेज रफ्तार कार ने 5 साल के मासूम की ली जान, घटना...

तेज रफ्तार कार ने 5 साल के मासूम की ली जान, घटना की CCTV आई सामने आई

61
0

सिरसा के गांव चाहरवाला के पास एक तेज रफ्तार कार ने 5 साल के मासूम को बड़ी बेरहमी से कुचल डाला। इस हादसे में बच्चे की मौत हो गई। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं जिसमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही एक सफेद रंग की कार ने बच्चे को इतनी जोर से टक्कर मारी की बच्चा उछलकर सड़क पर जा गिरा। बच्चे को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहाँ बच्चे ने इलाज के दौरन दम तोड़ दिया।

वारदात के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी बच्चे के परिजनों को दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दवा है कि आरोपी कार चालक को जल्द गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

तेज रफ्तार कार ने 5 साल के मासूम की ली जान, घटना की CCTV आई सामने आई

तेज रफ्तार कार ने 5 साल के मासूम की ली जान, घटना की CCTV आई सामने आई http://www.hindxpress.com/sirsa-crime-cctv-video/ via Hindxpress

Posted by Hindxpress on Thursday, November 22, 2018

जानकारी के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब मृतक सुमित पड़ोस से लस्सी लेने जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार रिट्ज कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह उछलकर रोड पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया।

भिवानी के SBI बैक में दिनदहाड़े लूट, सीसीटीवी में कैद हुआ लुटेरा

भिवानी के SBI बैक में दिनदहाड़े लूट, सीसीटीवी में कैद हुआ लुटेरा http://www.hindxpress.com/cctv-video-bhiwani-sbi-bank-loot/ via Hindxpress

Posted by Hindxpress on Thursday, November 22, 2018

घटना कुछ दिन पहले की है। मृतक सुमित दो बहनों का इकलौता भाई था। फिलाहल पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है।