Home BREAKING SD महिला कॉलेज की छात्राएं उतरी सड़कों पर, फीस बढौतरी को लेकर...

SD महिला कॉलेज की छात्राएं उतरी सड़कों पर, फीस बढौतरी को लेकर छात्राओं ने काटा बवाल

92
0

नरवाना, 21 जनवरी(गुलशन चावला): सरकार द्वारा ”बेटी बचाओ बेटी पढाओ” का नारा नरवाना के अंदर फेल होता नजर आ रहा है। नरवाना के एसडी महिला महाविद्यालय में छात्राओं की मनमानी फीस वृद्धि को लेकर छात्राएं कक्षाओं का बहिष्कार कर सड़कों पर उतर आई। छात्राओं ने कॉलेज की प्रधान मंजू लोधर के नेतृत्व में रोष प्रदर्शन करते हुए महाविद्यालय के खिलाफ जमकर नारेबाजी।


TODAY DEAL
Pampers Active Baby Medium Size Diapers (20 Count)

सुचना मिलते ही पुलिस व कॉलेज स्टाफ छात्राओं को मनाने पहुंचा, लेकिन छात्राओं ने फीस वृद्धि वापिस ना होने तक कक्षाओं में जाने से साफ़ इंकार कर दिया। साथ ही उन्होंने अपनी मांग पूरी न होने तक अपना आंदोलन जारी रखने की चेतावनी भी कॉलेज प्रशासन को दी।

बता दें, नरवाना में महिलाओं के लिए एकमात्र महिला कॉलेज है। जिसमें हजारों लड़कियां आस पास के गांवों से आकर शिक्षा ग्रहण करती है, जिनमें अधिकतर गरीब परिवारों से सम्बंध रखती है लेकिन कॉलेज प्रशासन द्वारा फीस में वृद्धि कर दी गई। जिसको लेकर छात्राओं को गुस्सा फुट पड़ा और मजबूरन उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ा। उन्होंने कहा कि सरकार बेटी बचाओ बेटी पढाओ अगर ऐसा हाल रहा था तो कैसे बेटिया पढेगी। कॉलेज की प्राचार्या ने प्रधान मंजू लोधर की फीम माफ करने की बात कही तो मंजू ने कहा कि यह मेरी नहीं पूरी कॉलेज की छात्राओं की लड़ाई है।