Home BREAKING सपना बोली – न्याय के लिए लड़ूंगी हर जंग, प्रधानमंत्री से लगायूँगी...

सपना बोली – न्याय के लिए लड़ूंगी हर जंग, प्रधानमंत्री से लगायूँगी गुहार

28
0

नरवाना, 28 अक्तूबर(गुलशन चावला): हरियाणा रोडवेज बेड़े में भर्ती को लेकर अब विवाद होने शुरू हो गए हैं। जींद बस डिपो पर हंगामा करने वाली महिला सपना ने अब रोडवेज भर्ती पर कई सवाल खड़े किए हैं। सपना ने आज मीडिया से रूबरू होकर बताया कि सिरसा और रेवाड़ी में डेढ़ साल के पुराने लाइसेंस वाली लड़कियों को नौकरियां दी जा रही है जबकि उससे नौकरी के नाम पर चक्कर कटवाए जा रहे हैं।

 

 

सपना का कहना है कि अपनी नौकरी के लिए वह प्रधानमंत्री ,मुख्यमंत्री ,परिवहन मंत्री के पास जाकर भी गुहार लगाएगी। बता दें सपना न्याय के लिए हर जंग लड़ने तक के लिए तैयार है।

 

 

 

सपना के पास बस चालक और परिचालक का 2 साल पुराना लाइसेंस भी है। मज़बूरी के चलते सपना ड्राइवर या परिचालक की नौकरी करना चाहतीं जिसके लिए उसने बकायदा जींद में अपना फार्म भी भरा है , लेकिन अधिकारियों ने उसे यह कह कर निकाल दिया की नौकरी के लिए 10 साल पुराना लाइसेंस चाहिए। जबकि सिरसा में एक महिला को नौकरी ज्वाइन करवा दी जिसका लाइसेंस एक साल 6 महीने पुराना है। सपना ने अधिकारीयों पर भेदभाव और गोलमाल का आरोप लगाया है।

 

 

आपको बता दें सपना वही महिला है जिसके परिवहन मंत्री को लेकर बोली गई बात का लोगों ने राइ का पहाड़ और तील का तार बना दिया था। लेकिन इस बात की हकीकत कुछ और ही थी।