Home BREAKING हेल्थ यूनिवर्सिटी में हंगामा, छात्राओं को महिला पुलिस कर्मी ने मारे जूते

हेल्थ यूनिवर्सिटी में हंगामा, छात्राओं को महिला पुलिस कर्मी ने मारे जूते

15
0

रोहतक (सनी ) : रोहतक की पंडित भगवत दयाल शर्मा हेल्थ यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ। यूनिवर्सिटी के वीसी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठी फिजियोथैरेपी विभाग की छात्राओं व एक महिला पुलिस कर्मी के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद उस महिला पुलिस कर्मी ने जूता उठाकर छात्राओं को मारना शुरू कर दिया। लेकिन एक छात्रा ने यह घटना अपने मोबाइल फोन में कैद कर दी और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यूनिवर्सिटी के छात्र हॉस्टल व स्टाइफंड बढ़ाने की मांग को लेकर 3 दिन से धरने पर बैठे हैं। हालांकि यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि विद्यार्थियों की मांगों को लेकर प्रशासन गंभीर है और हर समय वार्ता के लिए तैयार है। विद्यार्थियों की मांग है कि अन्य विभागों की तरह उन्हें भी हॉस्टल की सुविधा दी जाए। इसके अलावा उनकी मांग है कि स्टाइफंड 5 हजार रूपए से बढ़ाकर 8 हजार रूपए किया जाए।

 

शुक्रवार को जब छात्र अपनी मांगों को लेकर वीसी ऑफिस के बाहर बैठे हुए थे, उसी दौरान यूनिवर्सिटी प्रशासन ने वहां पुलिस बुला ली। इसके बाद ही विवाद की शुरूआत हुई। पुलिस ने धरने पर बैठे छात्र-छात्राओं को जमकर उठाना शुरू किया तो हंगामा शुरू हो गया। छात्रों को तो पुलिस ने हिरासत में ले लिया। लेकिन जब छात्राओं को धरने से उठाने की बात आई तो छात्राओं व एक महिला पुलिस कर्मी के बीच विवाद बढ़ गया।