Home HARYANA ब्याज सहित लौटाऊंगा रोहतक की जनता का कर्ज – अरविन्द शर्मा

ब्याज सहित लौटाऊंगा रोहतक की जनता का कर्ज – अरविन्द शर्मा

10
0

झज्जर (सुमित कुमार)। भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा ने कहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान जिस तरह से रोहतक संसदीय क्षेत्र की जनता का उत्साह पीएम नरेन्द्र मोदी व उनकी पार्टी के लिए दिखाई दे रहा है वह इसका कर्ज ब्याज सहित जनता को वापिस लटाएगें। अरविन्द शर्मा रविवार को झज्जर हलके के गांव मुंडाहेड़ा में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा चुनावी प्रचार के दौरान एक बात ओर देखने को मिल रही है कि लोगों में देशभक्ति का जोश है वह इस जोश को चुनाव वाले दिन भाजपा के पक्ष में वोट देकर दिखाना चाहते है।

शर्मा ने यह भी कहा कि आज पूरे देश में नरेन्द्र मोदी की लहर है और देश के लोग एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ नरेन्द्र मोदी को देश की बागडौर संभालने का फैसला ले चुके है। ढाले नगाड़ों के बीच अपने स्वागत से गदगद हुए अरविन्द शर्मा ने यह भी कहा कि बेशक पिछली कांग्रेस की सरकार झज्जर क्षेत्र में विकास कार्य कराने का लाख दावा करते हो लेकिन वह देख रहे है कि आज भी अनेक गांवों में समस्याएं मुंह बाए खड़ी है। इससे लगता है कि पिछली सरकार ने भेदभाव की नीति अपनाई थी। लेकिन वह यह भी विश्वास दिलाते है कि इस भेदभाव को दूर कर इलाके का समग्र विकास कराया जाएगा। कारण साफ है कि भाजपा की परिपाटी रही है कि सबका साथ और सबका विकास। इसी परिपाटी को हटाते हुए वह विकास को प्राथमिकता देंगे।

उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों को दस मई को रोहतक में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली का न्यौता भी दिया। उन्होंने युवाओं से भी वोट देने की अपील करते हुए कहा कि उनके हित में केन्द्र सरकार ने एक मुद्रा योजना शुरू कर रखी है जिसमें युवाओं का पचास लाख रूपए तक का कर्ज बगैर ब्याज के अपना कारोबार शुरू करने के लिए दिया जाता है। बाद में अरविन्द शर्मा ने झज्जर के ही गांव चढ़वाना,निलाहेडी,भूरावास, हुमायुपुर,बिरड,अकेहड़ी सहित 32 गांवों का दौरा कर चुनावी सभाएं की और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उनके साथ इस चुनावी दौरे मेें भाजपा के जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र दलाल,चेयमैन सुनीता चौहान ,इंद्रजीत उर्फ़ पाण्डु ,पूर्व मंत्री कांता देवी,डा.धर्मेन्द्र सहित कई स्थानीय नेता मौजूद रहे।