Home BREAKING अाज खत्म हो सकती है रोजवेज की हड़ताल, परिवहन मंत्री ने जताई...

अाज खत्म हो सकती है रोजवेज की हड़ताल, परिवहन मंत्री ने जताई उम्मीद

21
0

पानीपत, 24 अक्तूबर(प्रवीण भरद्वाज): पूरे देश में महर्षि वाल्मीकि जयंती आज बड़े धूमधाम से मनाई जा रही है वहीं पानीपत में भी महाऋषि वाल्मीकि जयंतीक के उपलक्ष में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने महर्षि वाल्मीकि की प्रतिमा को पुष्प अर्पित किए और लोगों को बधाई दी।

वहीं इस दौरान परिवहन मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए रोडवेज कर्मियों के साथ अहम बैठक में हड़ताल समाप्ति की उम्मीद जताई। उन्होंने बताया कि चंड़ीगढ़ हरियाणा भवन में परिवहन विभाग के पदाधिकारियों के साथ उनकी वार्ता है। इससे पहले रोडवेज के जीएम व एसीएस अधिकारियों के साथ उनकी वार्ता हुई है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस वार्ता के परिणाम सकरात्मक होंगें।

इसके साथ ही परिवहन मंत्री ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में एक दिन में 33 लाख लोगों को सुविधा चाहिए , लेकिन रोडवेज केवल 10 से 11 लाख लोगों को सुविधा दे पा रही है । रोडवेज के पास 4100 बसे हैं, जिसमें से 3800 बसे रनिंग में रहती है । इसलिए लोगों की सुविधाओं के मद्देनजर 720 प्राइवेट बसों को परमिट दिए जाएंगे। जिससे रोडवेज़ विभाग व लोगों को भी इसका लाभ होगा ।