Home HARYANA रोडवेज हड़ताल : अनशन पर बैठे पतियों का चेहरा देखकर खोला व्रत...

रोडवेज हड़ताल : अनशन पर बैठे पतियों का चेहरा देखकर खोला व्रत और कर दी जनता से अपील

22
0

फतेहाबाद, 28 अक्तूबर(जितेंद्र मोंगा): करवा चौथ का व्रत सभी विवाहितों ने अपने अपने पतियों की लम्बी उम्र के लिए किया। लेकिन आपको बता दें फतेहाबाद में इस बार का करवा चौथ अनोखा रहा। अब आप सोच रहें होंगे कि करवा चौथ तो करवा चौथ होता है इसमें अनोखा क्या है सभी विवाहित महिलाएं अपने पतियों की लम्बी उम्र की कामना के लिए व्रत और पूजा करती और रात को चाँद का दीदार कर अपने पति का चेहरा देखकर अपना व्रत खोलती हैं, तो फतेहाबाद का करवा चौथ अनोखा कैसे आपको बता दें यहां हड़ताल पर बैठे रोडवेज कर्मियों की धर्मपत्नियों ने खुद धरनास्थल आकर अपना अपना व्रत पूरा किया।


अनशन पर बैठे रोडवेज कर्मचारियों की पत्नियां सज्जधज्ज कर धरना स्थल पहुंची और करवा चौथ की सारी रस्में धरना स्थल पर ही निभाई। कर्मियों की धर्मपत्नियों ने यहीं चाँद के दीदार किए और यहीं अपने पति का चेहरा देखकर अपना व्रत खोला तो हुआ न ये अनोखा करवा चौथ।

धरना स्थल पर पहुंची महिलाओं ने अपना व्रत तो पूरा किया लेकिन यह भी कहा कि वह कल अपने अपने पतियों के साथ ही खाना खाएंगी। साथ ही इन पत्नियों ने सरकार से भी अपील की कि वह रोडवेज की मांगों को मानकर इस हड़ताल को खत्म करवाएं।