Home HARYANA रोडवेज हड़ताल : लाठीचार्ज के मामले में 270 कर्मचारियों पर एफआईआर...

रोडवेज हड़ताल : लाठीचार्ज के मामले में 270 कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज

12
0

फतेहाबाद, 2 नवंबर(जितेंद्र मोंगा): सीएम दौरे के दौरान भुना में रोडवेज हड़ताल के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों पर हुए लाठीचार्ज के मामले में भूना थाना पुलिस ने 270 कर्मचारियों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने व पथराव करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

चाचा-भतीजा मिल कर करते थे कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि सीएम दौरे के दौरान 31 अक्तूबर को भूना कस्बे के बिजलीघर पर एकत्रित हुए कर्मचारियों ने सीएम का रास्ता रोकने के लिए प्रदर्शन के दौरान पुलिस कर्मचारियों पर पथराव किया और सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाई। डीएसपी ने बताया कि इस मामले में 21 कर्मचारियों को नामजद किया गया है, नामजद कर्मचारियों में 6 महिला कर्मचारी भी शामिल हैं। डीएसपी ने बताया कि इनके अलावा करीब 250 अज्ञात कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है जल्द ही आरोपी कर्मचारियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

बता दें कि 31 अक्टूबर को फतेहाबाद के भूना में सीएम मनोहर लाल खट्टर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान रोडवेज हड़ताल के समर्थन में एकत्रित हुए सैकड़ों कर्मचारियों ने सीएम का भूना पहुंचने पर विरोध जताते हुए रास्ता रोकने का प्रयास किया तो इस पर कर्मचारियों की पुलिस के साथ झड़प हो गई जिसके बाद कर्मचरियों को रोकने के लिए पुलिस को कर्मचारियों पर लाठीचार्ज करना पड़ा। जिसके बाद हालात काफी बिगड़ गए थे। इतना ही नहीं इस दौरान कर्मचारियों ने भी पुलिस पर पथराव किया गया। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह कर्मचारियों को कंट्रोल किया और माहौल को शांत किया। पुलिस ने इस मामले में अब करीब 270 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।