Home HARYANA रोडवेज की हड़ताल अब तक की सबसे बड़ी हड़ताल – गीता भुक्कल

रोडवेज की हड़ताल अब तक की सबसे बड़ी हड़ताल – गीता भुक्कल

5
0

झज्जर, 25 अक्तूबर(सुमित कुमार): रोडवेज युनियन कर्मचारियों की हडताल 16 अक्तूबर से लगातार जारी है। सरकार के साथ लगातार बैठक पर बैठक हो रही है, लेकिन इसका कोई हल नही निकल पा रहा है। रोड़वेज कर्मियों की यह हडताल अब पूरी तरह से राजनीतिक रंग में तब्दील होती नजर आ रही है। बता दें झज्जर में रोडवेज कर्मियों की हड़ताल को आज कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओ ने भी अपना समर्थन दिया हैं। कांग्रेस सरकार में पूर्व शिक्ष मंत्री गीता भुक्कल भी आज रोडवेज कर्मचारियों की हडताल में शामिल हुई और उन्हें अपना समर्थन दिया।

वहीं इस दौरान गीता भुक्कल ने हडताल के माध्यम से मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा। गीता भुक्कल ने कहा कि हरियाणा के इतिहास में ये हडताल अब तक की सबसे बडी हडताल है। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि त्योहारों के सीजन में कर्मचारी सड़कों पर बैठें है। उन्होंने कहा कि इस हड़ताल का सबसे ज्यादा असर आमजन पर पड़ रहा है और सबसे ज्यादा परेशानी भी आम जनता को उठानी पड़ रही है। गीता भुक्कल ने अफ़सोस जाहिर करते हुए कहा कि जनता और कर्मियों की परेशानी से सरकार को कोई सरोकार नहीं है।

वहीं गीता भुक्कल ने रोडवेज में सरकार की नई भर्ती पर भी सवाल खडे किए। भुक्कल ने कहा कि किसी के रोजगार को कैसे छीना जा सकता है। सरकार ने जल्दबाजी में नए लोगों को भर्ती कर लिया है जिससे हादसे बाद सकते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने जल्दबाजी में जो फैसला लिया है वो हैरान कर देने वाला है।

आपको बता दें रोडवेज कर्मियों की हड़ताल को आम आदमी पार्टी ने भी अपना समर्थन दिया है। आम आदमी पार्टी के रोहतक लोकसभा अध्यक्ष अश्वनी अपने कार्यकताओं सहित कर्मियों को समर्थन देने पहुंचे और भाजपा सरकार को निकम्मी सरकार बताते हुए फेल करार किया। इसके साथ आम आदमी पार्टी के नेता अश्वनी मुख्यमंत्री के दिए गए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी।