Home BREAKING रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल पर बोले मुख्यमंत्री, कहा- आज हमने उनको बुलाया...

रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल पर बोले मुख्यमंत्री, कहा- आज हमने उनको बुलाया है

108
0

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा में पिछले कईं दिनों से चल रही रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल पर आज मुख्यमंत्री बोलते नजर आए। मुख्यमंत्री आज जीन्द में बुढ़ाखेड़ा लाठर गांव में शहीद संजीव लाठर की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने आज कर्मचारी नेताओं को बातचीत के लिए बुलाया है। संभवत कोई न कोई हल निकलेगा।

मुख्यमंत्री से जब यह प्रश्न किया गया कि 4 साल के राज में आपने जनता को क्या दिया। इस बारे में मुख्यमंत्री का कहना था कि यह फैसला तो जनता करेगी कि उन्होंने 4 साल में जनता को क्या दिया। फिर भी वे इतना कहना चाहेंगे कि 4 साल पहले जब उन्हें राज मिला तो उससे पहले ऐसी सरकार का राज था जिससे जनता का विश्वास उठ चुका था और जो भ्रष्टाचार में संलिप्त सरकार थी। 4 साल में हमने सिस्टम को चेंज किया और हमारी पूरी कोशिश रही कि प्रशासन की जो सुविधाएं हैं वे जनता को घर बैठे मिले। हम विकास के नाम पर आगे रहे। हम व्यवस्था बनाने में भी आगे रहे और हमने समाज को एक नई दिशा देने में बहुत कुछ काम किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज शहीदी दिवस पर हमने शहीद संजीव लाठर की प्रतिमा का अनावरण किया है। हम उनकी स्मृति में गांव में एक प्रोजेक्ट लगाना चाह रहे है। गांव ने 25 एकड़ जमीन देने की बात कही है। हम यहां एजूकेशन, रोजगार या सैन्य प्रशिक्षण से संबंधित कोई प्रोजेक्ट लगाना चाहेंगे।

बता दें कि शहीद मेजर संजीव लाठर ने देश के लिए शहादत दी। 30 नवम्बर 2016 को पश्चिम बंगाल के सिलीगुडी में डयूटी के दौरान हेलीकाप्टर हादसे में मेजर संजीव लाठर शहीद हुए थे।