Home HARYANA रोडवेज कर्मियों की हड़ताल 16वें दिन भी जारी, यूनियन नेताओं ने दी...

रोडवेज कर्मियों की हड़ताल 16वें दिन भी जारी, यूनियन नेताओं ने दी चेतावनी

50
0

रेवाड़ी, 31 अक्तूबर(राजेश शर्मा) : 720 प्राइवेट बसों को परमिट देने के विरोध में हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल आज 16वें दिन भी जारी रही। रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में विभिन्न विभागों के कर्मचारी दूसरे दिन भी हड़ताल पर रहे। जिससे सरकारी कार्यालयों में कामकाज प्रभावित रहा।

रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में हड़ताल पर बैठे प्रदेश की सभी ट्रेड यूनियन ने सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए रोष जाहिर किया। प्रदर्शन कर रहे यूनियन नेताओं का कहना है कि सरकार आज शाम तक तालमेल कमेटी को बुलाकर जल्द हड़ताल का कोई हल निकाले वरना यह हड़ताल अनिश्चितकालीन हड़ताल में तब्दील कर दी जाएगी, जिसकी जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ सरकार की होगी।

बढ़ते प्रदूषण पर CM अरविंद केजरीवाल बोले – केंद्र, हरियाणा और पंजाब सरकार जिम्मेदार’

बता दें, रोडवेज यूनियन के समर्थन में PWD, जन स्वास्थ्य विभाग, नगरपालिका कर्मचारी संघ, आशा वर्कर, आंगनवाड़ी यूनियन सहित सभी ट्रेड यूनियन के कर्मचारी बुधवार यानि आज हड़ताल पर रहे। और सरकार पर वादाखिलाफी व हठधर्मिता का आरोप लगाते हुए कहा सरकार अड़ियल रवैया अपनाये हुए है। यूनियन नेताओ ने कहा कि आज दोपहर सभी विभागों के कर्मचारी एकजुट होकर शहर के मुख्य-मुख्य बाज़ारो से पैदल रोष मार्च कर जुलुस निकालेंगे।