Home HARYANA केजरीवाल राजनीति की सबसे बङी दुर्घटना – रामबिलास शर्मा

केजरीवाल राजनीति की सबसे बङी दुर्घटना – रामबिलास शर्मा

8
0

भिवानी, 12 नवंबर(अमन शर्मा): भिवानी पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में मीडिया से मुखातिब हुए शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगने वाले आरोपों पर पलटवार करते हुए विपक्ष को घेरा। शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पीएम मोदी के कामों की तुलना करने की बजाय उनकी जाति व चाय बेचने को लेकर आरोप लगाती आई है। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में इसके परिणाम सामने आएंगे और भाजपा राजस्थान, छतीसगढ व मध्य प्रदेश सहित हर राज्य में अपनी सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि देश की 130 करोङ जनता ने भाजपा को अपनी पार्टी मान लिया है और नरेन्द्र मोदी को 2014 में 10 साल के लिए प्रधानमंत्री चुना था।

वहीं शिक्षा मंत्री ने राहूल पर निशाना साधते हुए चुटकी ली और कहा कि राहूल ने पीएम बनने की जल्दी में ट्वीट अकाउंट बनाया है। उन्होने कहा कि किसी ने राहुल गांधी को बताया कि पीएम मोदी पारस हैं और उनसे मिलने पर आप सोना बन जाओगे, लेकिन राहुल गांधी के डीएनए में फर्क है। भारतीयता किताबें पढने से नहीं आती। इसलिए राहूल गांधी ने पीएम मोदी के पैर छुने की बजाय गले मिले और फिर आंख मार दी।

वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल द्वारा हरियाणा के स्कूलों व अस्पतालों पर उठाए जा रहे सवालों पर भी कटाक्ष किए। उन्होने कहा कि हिन्दूस्तान की राजधानी का सीएम बनना गौरव की बात है, लेकिन केजरीवाल राजनीति की सबसे बङी दुर्घटना है। उन्होने कहा कि वो सीढी, प्लास और फोटो राजनीति का फैलियर था। उन्होने खुद माना कि हरियाणा के सभी स्कूल सही नहीं, लेकिन हरियाणा की शिक्षा और तबादला निती को पूरा देश सरहाना करता है। रामबिलास शर्मा ने प्रदेश भर में 62 प्राथमिक स्कूल बंद होने के सवाल पर कहा कि ये स्कूल बंद नही हुए बल्कि प्राईवेट स्कूलों के दाखिले कर चल रहे स्कूलों का डिजिटलाईजेशन किया है।