Home HARYANA सांसद राजकुमार सैनी को जेड प्लस सुरक्षा की मांग

सांसद राजकुमार सैनी को जेड प्लस सुरक्षा की मांग

6
0

पानीपत, 8 अक्टूबर(प्रवीण भारद्वाज): कुरुक्षेत्र से सांसद व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संयोजक राजकुमार सैनी पर हथीन में काफिले पर हुए हमले की पानीपत कार्यकर्ताओं ने कड़ी निंदा करते हुए जनप्रतिनिधि पर हुए इस हमले को बेहद शर्मनाक बताया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री के नाम उपायुक्त को ज्ञापन सौंप कर राजकुमार सैनी के लिए जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है। वंही इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने मीटिंग कर आगे की रणनीति पर भी चर्चा की।

प्रदर्शन करते हुए उनका कहना हे की जब एक जनप्रतिनिधि व देश की सबसे बड़ी पंचायत के सदस्य भी सुरक्षित नहीं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा ,कायकर्ताओं ने गृहमंत्री के नाम उपायुक्त के माध्यम से ज्ञापन सौंपकर राजकुमार सैनी के लिए जेड प्लस सुरक्षा व हमलावरों की भी जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

बता दें कुरुक्षेत्र से सांसद व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सयोंजक राजकुमार सैनी पर कभी स्याही फेंकने ,कभी काफिला रोकने तो कभी उनके प्रोग्राम को स्थगित करने और हाल ही में हथीन में उनके काफिले पर हमले से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष है जिससे खफा लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से राजकुमार सैनी के लिए जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है।